विवादों में घिरे टीवी के चहेते कॉमेडियन कपिल शर्मा छोटे परदे पर फिर दिखाई देंगे एक नए अंदाज़ में. कपिल का नया शो आ रहा है और ये शो का प्रोमो सोनी टीवी ने यूटयूब चैनल ने अपने शेयर किया है. शेयर करते ही ये प्रोमो ट्रेंडिंग में नंबर 2 पर है.
इस विडियो में कपिल खुद अपना ही मज़ाक उड़ाते हुए दिख रहे हैं. इस नए शो के बारे में ज़्यादा तो नहीं बताया गया है सिर्फ इतना की ये जल्द ही आने वाला है.

मुश्किल दौर से गुजर रहे है कपिल

  • अपने शो कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल से लोगों के दिलों पर राज करने वाले एक के बाद एक विवादों में घिरते गए और उनका शो भी बंद हो गयाl कपिल पहले तो BMC के साथ उलझे जब उन्होंने आरोप लगाया की उनसे रिश्वत मांगी जा रही है. परिणामस्वरुप उन्हें BMC से एक नोटिस भी मिला. अभी ये विवाद थमा भी नहीं था की कपिल अपने शो के सह-कलाकार सुनील ग्रोवर पर जूता फेंकने के पचड़े में ऐसे पड़े की उभर ही नयी पाए . एक के बाद एक शो से कलाकार उन्हें छोड़कर जाने लगे.
  • इस पूरी घटना का कपिल पर बड़ा बुरा असर पड़ा और उन्होंने कई बार बड़े कलाकारों के साथ अपने शूट कैंसिल कर. ऐसा भी कहा गया की कपिल नशे की लत के शिकार हो गए हैं। कपिल ने खुद बताया की ये सारे विवाद से वो डिप्रेशन का शिकार हो गए थे। बीच में कपिल ने अपनी मंगेतर के साथ फोटो भी शेयर करी जिससे ये कयास लगाया गया की दोनों शादी कर रहे हैं। लेकिन फ़िलहाल ऐसी कोई खबर नहीं है।
  • कपिल को अपनी दूसरी फिल्म फिरंगी से भी बहुत उम्मीद थी और उन्हें लगा था की छोटे परदे का प्यार बड़े परदे में भी दिखेगा. लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी.

क्या वापसी करेंगे सुनील?

क्या इसमें कपिल के शो के पुराने साथी सुनील ग्रोवर, अली असगर और शुमोना चक्रवर्ती भी होंगे? फिलहाल इस बारे में ज़्यादा जानकारी नहीं है. लेकिन जनसत्ता की रिपोर्ट के अनुसार सोनी टीवी ने इतना ज़रूर कहा है की इस बार कपिल शर्मा हंसाने के अलावा और भी कुछ करेंगे. रिपोर्ट के मुताबिक नए शो का फॉर्मेट भी अलग होगा और इस बार हिंदी फिल्मों के कलाकारों पर ये निर्भर नहीं होगा.

About Author

Team TH

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *