मध्यप्रदेश

इस कार्य के लिए कमलनाथ के इस युवा मंत्री की हो रही है तारीफ़ ?

इस कार्य के लिए कमलनाथ के इस युवा मंत्री की हो रही है तारीफ़ ?

मध्यप्रदेश सरकार में उच्च शिक्षा एवं युवा कल्याण विभाग के मंत्री जीतू पटवारी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्हे एक एक्सीडेंट में मारे गए व्यक्ति की लाश को अपनी गाड़ी से चादर डालकर उसे वहाँ से उठवाने में मदद करते देखा जा सकता है।
होशंगाबाद ज़िले के बाबई में के पास एक सड़क दुर्घटना हो गई थी, जिसमें एक दुपहिया वाहन चालक की मृत्यु हो गई थी। जब मंत्री जीतू पटवारी वहाँ से निकल रहे थे, तो उन्होंने दुर्घटना स्थल पर अपने वाहन को रोककर शव को अपनी गाड़ी से चादर ओढ़ाई। और शव को वहाँ से उठाने ने मदद की।
इंदौर के राऊ क्षेत्र से कांग्रेस के विधायक और कमलनाथ सरकार के कद्दावर मंत्री जीतू पटवारी अपनी कार्यशैली से चर्चा में बने रहते हैं। मध्यप्रदेश युवा कांग्रेस के ट्वीटर हैंडल से जीतू पटवारी का वीडियो पोस्ट किया गया है। जिसमें अपनी पार्टी के विधायक और मंत्री जीतू पटवारी की कार्यशैली की तारीफ की गई है।युवा कांग्रेस द्वारा किये गए ट्वीट में लिखा है – होशंगाबाद के बावई के पास एक दुर्घटना के बाद रोड़ पर पड़े शव को देखकर उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने रुककर अपनी कार से चादर निकाल कर ओढ़ाई और पूरी मदद करने के बाद ही वे रवाना हुए..। – वाकई जीतू पटवारी मानवता की मिसाल है।


युवा कांग्रेस के हैंडल से किये गए ट्वीट पर तरह – तरह के रिप्लाई या रहे हैं। अरुण बालोनिया नामक ट्वीटर हैंडल से ट्वीट किया गया कि – दिखावा क्यों ? तो इसके जवाब में अभिषेक कुमार गुप्ता नामक ट्वीटर अकाऊँट से ट्वीट आया कि – इसमें दिखावा क्या है। अगर जीतू पटवारी वहां से ऐसे ही निकाल गया होता ना तो तुम यही कहते कि इसमें इंसानियत नहीं है। एक बार सोचो कि आप ने ऐसे कितने ज़रूरतमंदो की मदद की है। God bless you । वहीं कुछ लोगों ने इसे वास्तविक जनसेवा बताया।

About Author

Team TH

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *