सोशल मीडिया

जानिये फेसबुक पर वायरल होने वाली ये लड़की कौन है?

जानिये फेसबुक पर वायरल होने वाली ये लड़की कौन है?

फेसबुक पर एक लड़की गदर काट रही है, वजह है अपने फेसिअल एक्सप्रेशन के कारण. अब हर जगह ये पोस्ट दिख रही है. जैसे गुरु रंधावा के पास पहचान का एक सिरा था – लाहौर. वैसे ही भारत देश के नौजवानों को भी एक सिरा मिल गया था – कि कुड़ी का नाम है प्रिया वरियर. सो उसके बाद प्रिया वरियर इतनी सर्च की गईं कि ट्विटर पर हैशटैग चल गया.

इस एक वीडियो के बाद चर्च में आया

प्रसिद्ध हिंदी न्यूज़ वेबसाइट लल्लनटॉप के अनुसार मलयाली फिल्म बन रही है ‘ओरु अदार लव’. इसके डायरेक्टर ओमार लुलु आर्टिस्ट होने के साथ-साथ कंस्ट्रक्शन बिज़नेस में भी हैं. तो उन्होंने शगुन देखकर ठीक वैलेंटाइन वीक के बीच फिल्म का एक गाना यूट्यूब पर रिलीज़ कर दिया – ‘माणिक्या मलराया पूवी’. प्यार के मौसम में जारी हुआ ये गाना उसी रोमैंस पर है जो स्कूल के गलियारों में होता है और एनुअल डे पर शबाब पर चढ़ता है. और इसी शबाब पर प्रिया वरियर गाने में अपनी भवें उचका देती हैं. बस. वीडियो में उनका दोस्त (फिलहाल यही कहना सेफ है, आजकर बात बहुत जल्दी पॉलिटिकली इनकरेक्ट हो जाती है) शहीद हो जाता है वीडियो के बाहर जनता. पब्लिक 3 मिनट 16 सेकंड के इस गाने में से प्रिया के एक्सप्रेश वाले सेकंड छांट-छांट कर देख रही है, शेयर कर रही हैं.

कुड़ी दा पिंड

जिनना मालूम चला उतना बता रहे हैं. प्रिया वरियर 18 साल की हैं और केरल के त्रिशूर में रहती हैं. और वीडियो में दिखाए स्कूल के बाहर लाइन लगाने से कुछ न होगा, क्योंकि वो कॉलेज पढ़ती हैं. त्रिशूर में विमला कॉलेज है. वहीं से बी.कॉम की पढ़ाई कर रही हैं. ओरू अदार लव उनकी पहली फिल्म है.

देखें कुछ फनी ट्वीट

  • लोगों ने देश सेवा के लिए घर बार त्याग करने वाले मोदी जी को भी नहीं बक्शा 😛

https://twitter.com/firkiii/status/962683794619691010

  • हिन्दू ह्रदय सम्राट गुरु सुरेश चाणक्य जी भी पिघल गये. 😛

  • देश के सख्त लड़कों की आवाज बुलंद करने वाले जाकिर खान का भी ट्वीट आया 🙂

https://twitter.com/Zakirism/status/962688603292778497

ये रहा पूरा विडियो?


 

About Author

Ashok Pilania

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *