बॉलीवुड

चुल्लू भर पानी मे डूब सकता हूँ-अनुपम खेर

चुल्लू भर पानी मे डूब सकता हूँ-अनुपम खेर

बुधवार अभिनेता अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट की है जिसमे वो कभी अपनी छाती पीटते हुए नज़र आ रहे हैं तो कभी चुल्लू भर पानी मे डूबने की बात कर रहे हैं।

दरअसल,इन दिनों अनुपम खेर अपने होमटाउन शिमला में थे जब मॉर्निंग वॉक पर उनकी मुलाकात शिमला में रहने वाले एक आम आदमी से हुई। मज़ेदार बात ये है कि उस व्यक्ति ने बड़े ही मासूमियत भरे अंदाज़ में अनुपम खेर को पहचानने से इनकार कर दिया। इसके बाद अनुपम खेर वीडियो में ज्ञान चंद ठाकुर को सेल्यूट करते नज़र आ रहे हैं।

वीडियो के साथ लिखा रियलिटी चैक

शिमला में मॉर्निंग वॉक करते हुए अनुपम खेर शिमला के आम निवासी से मिले। बात चीत के दौरान नाम पूछने पर उस व्यक्ति ने अपना नाम ज्ञान चंद ठाकुर बताया। जब अनुपम ने उनसे पूछा कि आप जानते हैं मैं कौन हूँ? तो ज्ञान चंद “क्या नाम था” कहकर याद करने लगे। एक बार अनुपम को लगा कि शायद मास्क की वजह से ज्ञान चंद उन्हें नहीं पहचान पा रहे,लेकिन जब बिना मास्क के भी वो उन्हें पहचानने में नाकाम रहा तो अनुपम मज़किया रूप में अपनी छाती पीटने लगे। अनुपम वीडियो के साथ लिखते हैं कि यह मेरे लिए रीयलिटी चेक था।मैंने अब तक 518 फिल्में की है और मुझे उम्मीद थी कि कम से कम भारत मे रहने वाले तो मुझे जानते ही होंगे लेकिन ज्ञान चंद जी के मासूमियत भरे जवाब ने मेरी गलतफहमी दूर कर दी। ये दिल तोड़ने वाला मूमेंट था पर मज़ेदार था।

चुल्लू भर पानी मे डूबने की बात कही

जब अनुपम खेर ने ज्ञानचंद से पूछा कि क्या फिल्में देखते हो तो इसके जवाब में जब ज्ञान चंद ने कहा की देखता हूँ मगर बहुत कम। ये सुनकर अनुपम का रिएक्शन हैरान कर देने वाला था।इसके जवाब में अनुपम कहते हैं कि इस समय मैं चुल्लू भर पानी मे डूब सकता हूँ। वीडियो के अंत मे अनुपम खेर ज्ञानचंद को सेल्यूट करते दिखे।

बता दें कि अनुपम खेर पिछले कुछ दिनों से शिमला में थे और मुम्बई आते ही उन्होंने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया।

About Author

Sushma Tomar