बॉलीवुड

दंगल गर्ल को छेड़ने वाला गिरफ्तार

दंगल गर्ल को छेड़ने वाला गिरफ्तार

दंगल गर्ल जायरा वसीम ने शनिवार रात दिल्ली से मुंबई जा रही विस्तारा एयरलाइंस की फ्लाइट में एक सहयात्री द्वारा छेड़खानी करने का आरोप लगाया था. मुंबई पुलिस ने अभिनेत्री के बयान के आधार पर मामला दर्ज करके रविवार देर शाम अंधेरी के रहने वाले आरोपी विकास सचदेव (39 वर्ष) को गिरफ्तार कर लिया. और  उसे सोमवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

उधर , विस्तारा एयरलाइंस ने भी अभिनेत्री से माफी मांगते हुए घटना की प्रारंभिक रिपोर्ट नागरिक उड्डयन महानिदेशालय को सौंप दी है.

ये था पुरा मामला

दंगल गर्ल जायरा वसीम की. दंगल गर्ल जायरा वसीम की ने फ्लाइट में शारीरिक उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए एक वीडियो अपलोड किया है. उनका आरोप है कि विस्तारा एयरलाइंस की फ्लाइट में उनके ठीक पीछे बैठे शख्स ने उनके साथ गलत हरकत की. उनका ये भी आरोप है कि शि‍कायत के बाद भी फ्लाइट क्रू ने उनकी कोई मदद नहीं की. जायरा दिल्ली से मुंबई जा रही थीं.
जायरा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किए वीडियो में बताया कि फ्लाइट में उनकी सीट के ठीक पीछे वाली सीट पर बैठे एक अधेड़ उम्र के शख्श ने उनके साथ छेड़खानी की. उन्होंने वीडियो में बताया कि मेरे पीछे बैठा एक अधेड़ उम्र का शख्स कम लाइट का फायदा उठा कर अपने पैरों से मेरी गर्दन और पीठ को रगड़ रहा था. पहले जब मैंने इसका विरोध किया तो उसने फ्लाइट टर्बुलेंस की बात कही, लेकिन बाद में फिर उसने ऐसी हरकत कर की. उन्होंने कहा कि मैंने सोचा कि इस बात का वीडियो बना लूं लेकिन कम लाइट होने की वजह से यह नहीं   हो सका.
जायरा ने मुंबई पहुंचकर, एक लाइव वीडियो किया. इस वीडियो में उन्होंने रोते हुए अपने साथ हुई घटना का जिक्र किया है. साथ ही वीडियो में पूरा किस्सा सुनाया. उन्होंने वीडियो में कहा कि वहां कई लोग मौजूद थे लेकिन किसी ने मेरी मदद नहीं की. ये ठीक नहीं है.

Avatar
About Author

Team TH

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *