देश में आये दिन हो रही एक के बाद एक रेप की घटनाओं से देश शर्मसार है. फिलहाल मामला हरियाणा के यमुनागर का है, जहां एक लड़की से दरिंदगी की घटना सामने आई है. लड़की के साथ रेप किया गया फिर उसे मारने की कोशिश हुई.
मामला कुछ यूं है की घर से 50 कदम दूरी पर मंदिर की धर्मशाला में पहले 13 वर्षीय किशोरी से चार आरोपियों ने रेप किया, फिर सिर दीवार पर पटककर हत्या की कोशिश की. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है, तथा उनकी गिरफ्तारी में जुटी है.


गंभीर हालत में लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सिर में गंभीर चोटें आईं हैं. नाबालिग होने के कारण आरोपियों के खिलाफ पाक्सो एक्ट में भी केस दर्ज हुआ है.
शर्मसार करने वाली गैंगरेप की यह घटना यमुनानगर के जठलाना कस्बे की है. शिकायत के मुताबिक किशोरी भाई-बहन के साथ घर में सो रही थी. मां-बाप किसी कार्य से घर से बाहर गए थे. इस मौके का फायदा उठाते हुए बदमाश घर में घुसे और लड़की को जबरन लेकर धर्मस्थल के पास स्थित एक धर्मशाला लेकर पहुंचे.
लड़की के मुताबिक दो आरोपियों ने गैंगरेप किया, जबकि उसके साथी उसके साथ दरिंदगी होता देखते रहे.
बारी-बारी से सामूहिक दुष्कर्म के बाद आरोपियों ने हत्या की नीयत से लड़की का सिर दीवार पर पटक दिया, जिससे वह बेहोश गई, आरोपीयों ने लड़की को मरा समझा और भाग गए.
जब लड़की को होश आया, तो वह किसी तरह घर पहुंची और परिवारवालों को अपने साथ हुई घटना की सारी जानकारी दी. घटना के बारे में सुनकर परिवार के पैरों तले जमीन खिसक गई. लड़की के परिवार के लोगों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने चिकित्सकीय जांच कराने के बाद चारों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया.

About Author

Team TH

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *