भोपाल में पूर्वप्रेमी द्वारा अपने दोस्तों के साथ एक लड़की के गैंगरेप की खबर सामने आई है. खबर के अनुसार बीएससी सेकंड ईयर की 20 वर्षीय छात्रा को शनिवार शाम में बंधक बनाया गया और उसके साथ गैंगरेप किया.
कोचिंग से पढ़ाई के बाद मिलन रेस्टोरेंट में खड़ी छात्रा को उसके ही एक्स  ब्वॉयफ्रेंड द्वारा झांसा देकर किडनैप कर लिया गया था.
पुलिस उपमहानिरीक्षक भोपाल (शहर) धर्मेन्द्र चौधरी ने बताया कि इस मामले में हमने चारों आरोपियों शैलेन्द्र दांगी (21), धीरज राजपूत (26), सोनू दांगी (21) एवं चिमन राजपूत (25) को रविवार सुबह गिरफ्तार कर लिया.
शैलेन्द्र इस पीड़ित छात्रा के कॉलेज में ही पढ़ता है और उसका सीनियर है. इन दोनों की करीब दो साल से जान पहचान एवं दोस्ती थी. कल शाम शैलेन्द्र ने उसे फोन कर शहर के महाराणा प्रताप नगर स्थित मिलन  रेस्टारेंट के पास बुलाया था.
चौधरी ने बताया कि जब पीड़िता वहां पहुंची, तो इस दौरान दोनों में विवाद हो गया और शैलेन्द्र ने छात्रा का मोबाइल छीन लिया और अपने मोटर साइकिल पर बैठाकर शहर के अप्सरा टॉकीज के पास अपने दोस्त सोनू के कमरे में ले गया. वहां पर शैलेन्द्र के तीन अन्य दोस्त सोनू, चिमन एवं धीरज पहले से ही थे.
चौधरी ने बताया कि बाद में इन आरोपियों ने उसे रात में ही छोड़ दिया था और पीड़िता अपने घर चली गई थी. रविवार सुबह वह अपने परिजन के साथ महाराणा प्रताप नगर पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने आई, जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चारों आरोपियों को शिकायत मिलने के एक घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया गया.
महाराणा प्रताप नगर पुलिस थाने में चारों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और जांच जारी है. चौधरी ने बताया कि पूछताछ के दौरान इन चारों आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल किया है.
पुलिस ने शहर में कथित रूप से आरोपियों का जुलूस निकाला जिस दौरान महिलाओं ने उनकी जूते-चप्पल से पिटाई की है. चारों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 376 डी, 365, 342, 506 एवं 323 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

About Author

Team TH

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *