बॉलीवुड

“फैमिली मेन वाले मनोज गिरे हुए शख्स हैं”- किसने कहा ?

“फैमिली मेन वाले मनोज गिरे हुए शख्स हैं”- किसने कहा ?

बॉलीवुड में जिस तरह साथ दोस्ती करने का ट्रेंड है उसी तरह से एक ट्रेंड हो रहा है एक दूसरे को टार्गेट करने का,और गौर करने की बात ये है कि अक्सर देखा भी जाता है कि एक एक्टर या एक्ट्रेस एक दूसरे की थोड़ी सी ज़्यादा आलोचना करते हुए शब्दों को चुनने का या अपनी ही अहमियत का ध्यान रखना भूल जाते हैं,एक बार फिर ऐसा ही हो गया है।

इस बार टार्गेट हुए हैं मनोज बाजपेयी,जी हां वहीं फैमिली मेन वाले, सत्या के भीखू महात्रे और अपनी कलाकारी की वजह से देश भर में उन्हें सराहा जाता रहा है,लेकिन इस बार उन्हें टारगेट भी कर दिया गया है और वो भी उन्हीं की वेब सीरीज़ को लेकर,क्या है पूरा मामला ये भी जान लीजिये।

सुनील पाल के बिगड़ गए हैं बोल.

अपनी कॉमेडी से दर्शकों को गुदगुदाने वाले सुनील पाल एक जाना पहचाना नाम हैं और उन्हें कई फिल्मों में काम करने का भी मौका मिला है,लेकिन इस बार वो चर्चा में हैं अपने बयान को लेकर , दरअसल हुआ ये है कि राज कुंद्रा वाले मुद्दे पर एक पत्रकार ने उनसे सवाल कर लिया, अब वो उस मुद्दे को घुमा कर मनोज बाजपेयी की “फैमिली मेन” पर लाएं।

उन्होंने कहा है कि ” मैं एक नाम लेना चाहता हूं जिससे मैं बहुत नफरत करता हूं जैसे मनोज बाजपेयी,सुनील ने कहा है कि मनोज बाजपेयी इतने बड़े स्टार हैं, कितने सारे अवॉर्ड्स मिले, लेकिन उनसे ज्यादा बदतमीज और गिरा हुआ आदमी मैंने नहीं देखा.

सुनील यहीं नहीं रुके आगे कहा कि तुम ऐसी सीरीज बना रहे जिसमें ऐसी दुनिया बता रहे हो जहां तुम्हारी बीवी का चक्कर कहीं और चल रहा है, तुम्हारा कहीं और चल रहा है. एक नाबालिग बच्ची बॉयफ्रेंड की बात कर रही है, ऐसी फैमिली होती है क्या?’

मनोज बाजपेयी ने दिया है ये जवाब।

सुनील पाल द्वारा किए गए कॉमेंट पर मनोज बाजपेयी ने इन-डायरेक्ट जवाब दिया है. एक्टर ने कहा, “मैं समझता हूं कि लोगों के पास काम नहीं है।

मैं इस बात को पूरी तरह समझता हूं. मैं खुद इस स्थिति में आ चुका हूं, लेकिन इस स्थिति में आने के बाद, लोगों को मेडिटेशन करना चाहिए.” मनोज ने यह बात हिन्दुस्तान टाइम्स से बातचीत में कही है.

अब क्या बाकी है?

अब सवाल बाकी है,अगर सुनील पाल की भाषा को अलग कर दिया जाए तो क्या सवाल जायज़ नही हैं उनके? ऐसी ही फैमिली ही होती है? ऐसे ही परिवार की मान मर्यादा होती है? या फिर होनी चाहिए? ये सवाल हम भी पूछ रहे हैं और आपसे पूछ रहे हैं आपके पास है कोई जवाब?

जवाब हो तो कमेंट बॉक्स में लिख दीजिये,बस गाली मत दीजियेगा.

About Author

Asad Shaikh