बिहार में एक बार फिर से अपराधियों के हौंसले आसमानों में हैं. समस्तीपुर के हसनपुर थाना क्षेत्र में शुक्रवार को मॉर्निंग वॉक के लिए गये हुए पूर्व RJD नेता की कुछ लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या के बाद उनके समर्थकों के बीच अफरा-तफरी मच गयी है.
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हरेराम यादव मॉर्निंग वॉक के लिए गये थे. उनकी रैकी करते हुए कुछ बदमाश पुकार चौक के समीप पहले से घात लगा कर बैठे थे और जैसे वो दिखे तो उन पर फायरिंग कर दी.
अपराधियों ने उनके बिल्कुल करीब आकर नजदीक से चार गोलियां उनके सिर में मार दीं, जिस से उनकी मौके पर ही मौत हो गयी. सभी बदमाश घटना स्थल से तुरंत फरार हो गये. उनकी हत्या की खबर मिलते ही वहाँ के स्थानीय लोगों में गुस्से का माहौल हो गया और उन्होंने हसनपुर – बिथान मुख्य सड़क मार्ग को जाम कर दिया.
वहीं पुलिस हत्या मामले में विजय यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है. जिससे पूछताछ की जा रही है. सूत्रों के अनुसार हर घर नल योजना में बोरिंग लगाने को लेकर वर्चस्व को लेकर हत्या होने की आशंका व्यक्त की जा रही है. पुलिस अधीक्षक दीपक रंजन ने की गिरफ्तारी की पुष्टि की है. शव के साथ आक्रोशित लोगों ने हसनपुर-बिथान सड़क को किया जाम कर दिया है. पुलिस मौके पर पहुंच कर छानबीन करते हुए कैंप कर रही है.

About Author

Team TH

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *