राजनीति

सोशल मीडिया पर छाई रही "योगी-आज़म" की ये तस्वीर

सोशल मीडिया पर छाई रही "योगी-आज़म" की ये तस्वीर

उतरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खां की याराना अंदाज में हुई मुलाकात गुरुवार का ट्रेंडिंग टॉपिक रहा. दोनों एक दूसरे से हाथ मिलाने वाला फोटो तो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. इन तस्वीरों ने भाजपाई और स्पाई दोनों को हैरत में दाल दिया है. सपा सरकार में आज़म खान आठ मंत्रालय सम्भालने वाले मंत्री रहे हैं. सपा सरकार उनके इशारों पर ही कदम रखती थी, लेकिन माना जा रहा थी भाजपा सरकार आने से आज़म खान की मुश्किले बढ़ जाएगी.
 
सीएम योगी और आज़म खान एक दुसरे के कड़े विरोधी रहे हैं तो लाज्मी हैं कि उनकी मुलाकात लोगों के लिए गॉसिप का विषय बनेगी ही.
जनपद के कई भाजपा और कांग्रेस नेता आजम खान की शिकायत के विषय में मुख्यमंत्री योगी से कई बार मिल चुके है. कई मसलो में प्रशासन हरकत में आकर जाँच भी क्र रहा हैं. लेकिन गुरुवार को इस मुलाकात ने सियासी हलचल शुरू कर दी हैं. इस मुलाकात से कई सपाई खुश है तो कई भाजपाई हैरान भी.
जनपद के कई भाजपा नेता आजम खां और उनके समर्थकों पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. कुछ ने कस्टोडियन की जमीन को लेकर शिकायत की है तो किसी ने पंडाल की जांच कराने को मुख्यमंत्री को ज्ञापन दिया है. पानी की टंकी को लेकर भी शिकायतें की गई हैं, जिन्हें इस मुलाकात से हैरानी हुई है.
अफसरों में भी रही मुलाकात चर्चा का विषय
लखनऊ में गुरुवार को हुई मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खान की मुलाकात की चर्चा अधिकारियों के मधस्थ भी रही. किसी ने फेसबुक पर मुलाकात का विडियो देखा तो कई फोटो की मांग करते रहें.
दोनों की मुलाकात का फोटो पूरे दिन वायरल रहा.

Avatar
About Author

Team TH

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *