अमेरिका के एरीजोना प्रांत के गुडइयर कस्बे में एक ऐसा हादसा देखने को मिला जिसकी भारत जैसे देश में कल्पना तक नहीं की जा सकती है.
 
एरीजोना में पति- पत्नी के झगड़े का एक हैरान कर देने वाला सामने आया है, जहां पर नाराज पत्नी ने टॉयलेट में बैठे पति पर फायरिंग कर दी.  परन्तु, गोली शख्स को छुते हुए निकल गई. बड़ी मुश्किल से इस शख्स ने अपनी जान बचाकर पुलिस को घटना की सूचना दी.
शख्स ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी ने पिछले 30 सालों से परेशान करके रखा है और पिछले 2 दिन से खूब चिल्ला रही है. जब वह  टायलेट में बैठा था तो पत्नी ने अंदर घुसकर उस पर फायरिंग कर दी. गोलियां बिलकुल सिर के पास से निकली थीं.  महिला को फिलहाल घर पर ही रोका गया है. पुलिस ने बताया कि महिला ने इसलिए फायर किया क्योंकि उसे अटेंशन नहीं मिल रहा था.
मिडिया में आयी रिपोर्ट के अनुसार, इस शख्स ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी टॉयलेट में घुसी और दो बार गोली चला दी. गोलियां बिलकुल सिर के पास से निकली थीं. महिला को फिलहाल घर पर ही रोका गया है. पुलिस ने बताया कि महिला ने इसलिए फायर किया, क्योंकि उसका पति उस पर ध्यान नहीं दे रहा था.
उधर, आरोपी महिला ने बताया कि मैंने दो बार शूट किया, जो उसके सिर के पीछे दीवार पर लगा. मैंने इसलिए मारा ताकी वो मेरी बात सुन सके. महिला ने आरोपों को नकारते हुए कहा कि अगर उसे पति को मारना होता, तो उसे सीधा मारती. पुलिस की मानें तो गोली शख्स के सिर से 7 इंच ऊपर लगी थी और पति जब टॉयलेट में बैठा हुआ था तो उसका सिर झुका हुआ था.

About Author

Team TH

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *