टेलीविज़न

क्यों इतने बुरे हाल में पहुंच गए हैं “तिवारी जी”?

क्यों इतने बुरे हाल में पहुंच गए हैं “तिवारी जी”?

इंडियन टीवी के सबसे पसंदीदा टीवी शोज़ में से एक ” भाभी जी घर पर हैं” आज देश के घर-घर मे पहुंच चुका है। इसके एक एक कलाकार आज भारत के हर घर मे पहुंच चुका है। दर्शकों ने इस टीवी शो को खूब प्यार दिया है। इस टीवी शो के सभी कलाकारों को सभी लोग अपनी तरह से पसन्द करते हैं और प्यार देते हैं।

लेकिन जब इनमें से आपका कोई सितारा बुरे और बदहाल में पहुंच जाएगा तो आपके ये जानकर कैसा लगेगा? नहीं नहीं इस खबर में “भाभी” अंगूरी की बात नहीं हो रही है, न ही “अन्नू” भाभी के लिए है और न ही “विभूति” जी के लिए है। असल  जो कलाकार मे बुरे हाल में पहुंचें हैं वो है कच्छा बनियान वाले “तिवारी जी।” क्यों हुई है उनकी ऐसी हालत जान लीजिए।

उनकी अम्मा जी ने किया है हाल बेहाल।

रोहताश गौड़ यानी भाभी जी घर पर हैं के तिवारी जी की बदतर हालत का वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, लेकिन चिंता की भी कोई बात नही है। बनियान में रोते हुए बदहाल हालत में घूम रहे “तिवारी जी” का ये हाल शो में उनकी अम्मा जी ने किया है।

खुद रोहताश गौड़ ने ये वीडियो शेयर करके लिखा है कि “उनका इतना बुरा हाल कभी नहीं हुआ है।”

ऐसा हुआ इसलिए है क्योंकि तिवारी जी की अम्मा को ये मालूम चल गया है कि उनके बेटे पड़ोस वाली भाभी जी से प्रेम करते हैं, बस फिर क्या था, अम्मा जी ने तिवारी जी का मार-मार कर हाल बेहाल करके रख दिया और उनकी ऐसी हालत कर दी, जिसमें उन्हें पहचान पाना मुश्किल हो रहा है।

उनके इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है और पसंद भी किया जा रहा है, इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए इस वीडियो पर इस शो के फैन्स अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। हंसने गुदाने वाला ये शो और ज़्यादा पसन्द किया जा रहा है।

कितना पसंद करते हैं लोग “भाभी जी के तिवारी जी को”

इस शो को सभी लोग बहुत पसंद करते हैं और इसे लगातार 6 सालों से अपना प्यार दे रहे हैं। इस टीवी सीरियल का एक-एक किरदार खूब पसंद किया जाता है। इनके बीच की तीख़ी नोंक झौंक और प्यार भरे किस्से से लेकर अलग-अलग तरह के कार्यक्रम दर्शकों को खूब लुभाते हैं।

गौरतलब है कि इस शो की ही पुरानी वाली “भाभी जी” शिल्पा शिंदे Bigg Boss सीज़न 11 में प्रतियोगी बन कर गई थी और उन्हें चाहने वालो या पसन्द करने वालों ने ही उन्हें जिताकर सीज़न का विनर बनाया था। इसके अलावा इस सीरियल में दिखने वाले आसिफ शेख “विभूति जी” भी काफी सराहे जाते रहे हैं।

About Author

Team TH