December 4, 2021
बॉलीवुड

शाहरुख़ खान इस फ़िल्म में डबल रॉल करेंगें।

शाहरुख़ खान इस फ़िल्म में डबल रॉल करेंगें।

शाहरुख खान बॉलीवुड फिल्मों में बादशाह के नाम से जाने जाते हैं,पिछले क़रीबन 28 सालों से देश ही दुनिया भर में उन्हें दीवानगी की हद तक पसन्द किया जाता है।

मामूली टीवी कलाकार से बॉलीवुड के सुपरस्टार बने किंग खान अब बुलन्दी के सबसे ऊंचे मुक़ाम पर हैं। लेकिन बीते कुछ सालों से उनका सिक्का पहले जैसा नहीं चल रहा है।

लेकिन अब शाहरुख खान जल्दी जल्दी कई फिल्में एक साथ लाने की तैयारियों में लग गए हैं। दरअसल बीते 3 सालों से कोई भी फ़िल्म न करने वाले शाहरुख ने अब ये फैसला कर लिया है कि वो फैन्स को खुश होने के और सेलिब्रेट करने के एक नहीं कई सारे मौके देने वाले हैं। कैसे आइये यह जानते हैं।

यहां करेंगें डबल रॉल…

शाहरुख खान अपनी आने वाली सबसे ज्यादा रोमांचक फ़िल्म “पठान” की शूटिंग मे बिज़ी हैं लेकिन साथ ही साथ वो साउथ के सुपरहिट डायरेक्टर एटली कुमार की फ़िल्म की शूटिंग में भी बिज़ी हैं। यानी एक साथ वो दो दो फिल्मों की शूटिंग करने में लगे हुए हैं।

 

वहीं अब ये भी खबर आ रही है कि इस फ़िल्म में किंग खान एक नहीं बल्कि दो दो रॉल करने वाले हैं। शाहरुख खान इस नई फिल्म में फिर से डबल रॉल करते हुए नज़र आने वाले हैं। जिसको जानकर उनके फैन्स अब दोगुने खुश होने वाले हैं।

इस फ़िल्म का नाम अभी तक डिसाइड नहीं हुआ है लेकिन शाहरुख़ और डायरेक्टर एटली कुमार ने इस फ़िल्म की शूटिंग शुरू कर दी है और जल्द से जल्द से इसकी बाकी इन्फॉर्मेशन भी आप तक पहुंच जाएंगीं।

कैसा होगा रॉल…

दरअसल डबल रॉल की वजह है कि शाहरुख खान बाप और बेटे दोनों ही का किरदार खुद ही निभाने वाले हैं और कहानी को लेकर जैसा की पहली भी खुलासा हुआ था कि ये कहानी स्पेनिश वेब सीरीज़ “Money Heist” से प्रेरित हो सकती है। जिसमे शाहरुख भी चोरी करते हुए नज़र आ सकते हैं।

इस नई फिल्म में शाहरूख खान के साथ नयनतारा,सुनील ग्रोवर और दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा भी अहम किरदार करते हुए नज़र सकते हैं। जिसके बाद इस फ़िल्म के कामयाब होने के आसार बहुत बढ़ गए हैं। अब देखना ये है कि शाहरुख खान की ये फ़िल्म लोगों के दिलों पर कितना राज करती है।

About Author

Asad Shaikh