राजनीति

हैक होने के बाद रिकवर किया गया सिंधिया का एकाउंट

हैक होने के बाद रिकवर किया गया सिंधिया का एकाउंट

कैबिनेट मिनिस्टर के पद पर शपथ लेने के चंद घंटों बाद ही ज्योतिरादित्य सिंधिया के फेसबुक एकाउंट पर हैकरों ने हमला कर दिया था। एकाउंट हैक करने के तुरंत बाद सिंधिया की बीजेपी में शामिल होने के पहले की वीडियो पोस्ट कर दिया गया। इस वीडियो में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस की जमकर तारीफ (Jyotiraditya praising congress) कर रहे थे। रात के करीब एक बजे इस वीडियो के पोस्ट के बाद राजनीति मीडिया में हड़कंप मच गया।

नहीं दर्ज हुई कोई शिकायत

लेकिन इस मामले की कहीं भी कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई थी। जैसे ही एकाउंट हैक हुआ सिंधिया की टीम ने उसे रिकवर कर लिया। अभी तक की जानकारी के अनुसार ये घटना करीब रात को एक बजे की है। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ज्योतिरादित्य सिंधिया के करीबी लोगों ने इस बात की स्वीकार किया था कि उनका फेसबुक अकाउंड रात में हैक किया गया था।

कांग्रेस की तारीफ वाला वीडियो किया गया शेयर

ज्योतिरादित्य सिंधिया के एकाउंट को हैक करने के बाद एक वीडियो उनके फेसबुक एकाउंट से शेयर किया गया। इस वीडियो में सिंधिया कांग्रेस की जमकर तारीफ़ करते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन सिंधिया की सोशल मीडिया मैनेजिंग टीम ने जल्द ही इसे रिकवर कर लिया। पर अभी तक इस बात का पता नहीं चल पाया कि सिंधिया का फेसबुक एकाउंट किसने हैक किया था। हालंकि एक्स्पर्ट की टीम इस दिशा में काम कर रही है।

नागरिक उड्डयन मंत्रालय का मिला

आपको बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया मोदी सरकार की कैबिनेट विस्तार में नागरिक उड्डयन मंत्रालय का जिम्मा सौंपा गया है। साथ ही उनके पिता भी यूपीए सरकार में इस मंत्रालय का जिम्मा को संभाल चुके हैं। सिंधिया के कैबिनेट मिनिस्टर बनने के बाद उनके समर्थकों में काफी उत्साह है। दिल्ली में सुबह से ही महाराज के आवास के बाहर समर्थकों का जमावड़ा लगा गया था। भोपाल और ग्वालियर में समर्थकों ने जश्न भी मनाया है।

About Author

Team TH