December 4, 2021

ज़ी टीवी (zee TV) के लोकप्रिय धारावाहिक “जोधा अकबर” (jodha Akbar) की अभिनेत्री मनीषा यादव (manisha yadav) ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। बीते एक अक्टूबर को उन्होंने अंतिम सांस ली। सोशल मीडिया पर इसकी पहली ख़बर को एक्ट्रेस परिधि शर्मा (paridhi sharma) ने दी। उनकी मौत की खबर आने के बाद उनके फैंस हैरान हैं, और सोशल मीडिया (social media) उन्हें श्रद्धांजलि दी रहे हैं।

ब्रेन हेमरेज से हुई मौत

वैसे तो मनीषा की मौत का कारण अभी तक साफ नहीं हुआ है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी मौत का कारण ब्रेन हैमरेज बताया जा रहा है। वहीं उनकी मौत की खबर देने वाली उनकी को-एक्टर परिधि शर्मा हैं। परिधि शर्मा ने मीडिया से बातचीत में कहा कि वो लंबे समय से मनीषा के कॉन्टेक्ट में नहीं थी।

लेकिन उनका एक व्हाट्सएप ग्रुप हैं जिसमे “जोधा अकबर” में बेगम का किरदार निभाने वाली सभी एक्ट्रेस ऐड हैं। उन्होंने आगे कहा कि मनीष की मौत की खबर उन्हें व्हाट्सएप ग्रुप से ही मिली थी।

सलीमा बेगम का किरदार निभाती थी मनीषा

जोधा अकबर में मनीषा सलीमा बेगम का किरदार निभाती थी। शो में रजत टोकस (अकबर) और परिधि शर्मा (जोधा) उनके को एक्टर थे। परिधि ने बातचीत में बताया है कि मनीषा एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं और हमेशा एनर्जी से भरपूर रहती हैं।

जोधा अकबर की टीम (तस्वीर : ट्विटर)

वहीं पोस्ट करते हुए परिधि ने लिखा कि – “ये खबर दिल दहलाने वाली है” RIP @MANISHA_MANNU.

जुलाई में मनाया था बेटे का बर्थडे

बता दें कि इसी साल जुलाई में मनीषा ने अपने बेटे का पहला जन्मदिन मनाया था। मनीष ने पिछले साल लॉक डाउन में अपने बेटे को जन्म दिया था।

उन्होंने तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा था कि – “पहला जन्मदिन मुबारक हो मेरे बच्चे, आप इस कठिन वर्ष में मेरे जीवन मे रोशनी रहे हो। आपकी मां बनने के लिए मैं धन्य और आभारी हूँ। मनीषा के दोस्तो और प्रशंसकों को उनकी मौत पर यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा है।

About Author

Sushma Tomar