अक्सर अपने बयानों की वजह से अपनी ही पार्टी भाजपा  की मुश्किलें बढ़ाने वाले भाजपा  सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने इस बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. शत्रुघ्नन  सिन्हा ने गुजरात चुनाव में पाकिस्तान का बार-बार जिक्र किए जाने की आलोचना की है.  उन्होंने पीएम मोदी का नाम लिए बिना कहा है कि गुजरात चुनाव की फिजा में सांप्रदायिकता का रंग घोलना बंद करना चाहिए. शत्रुघ्नन सिन्हा ने गुजरात चुनाव से जुड़े 2 ट्वीट किए हैं, जिसमें उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधा है.

फाइल फोटो

शत्रुघ्नन सिन्हा ने कहा, ‘माननीय सर, किसी भी तरह चुनाव जीतने के लिए क्या यह जरूरी है कि नई, अपुष्ट और अविश्वसनीय कहानियां विपक्षी दलों के खिलाफ रोज पेश की जाएं. अब उन्हें पाकिस्तानी उच्चायुक्त और जनरल से लिंक किया जा रहा है, यह अविश्वसनीय है.
शत्रुघ्नन सिन्हा ने आगे लिखा है कि, ‘सर, नए टि्वस्ट और टर्न, कहानियों के बजाय हम इस बात पर ध्यान दें कि हमने क्या वादे किए थे. चाहे फिर वो घर का हो, विकास का हो, रोजगार या स्वास्थ्य का हो। माहौल को सांप्रदायिक बनाना बंद करें और स्वस्थ्य राजनीति की तरफ आगे बढ़ें.
ज्ञात रहें, कल गुजरात में एक रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी कांग्रेस नेताओं पर पाकिस्तान के साथ मिलकर गुजरात में अहमद पटेल को सीएम बनाने का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा कि , कल टीवी पर, अखबार में एक जबरदस्त चर्चा थी और चर्चा इस बात की थी कि मणिशंकर के घर पर पाकिस्तान के उच्चायुक्त, पाकिस्तान के एक पूर्व विदेश मंत्री, भारत के भूतपूर्व उपराष्ट्रपति और भारत के भूतपूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की मणिशंकर के घर पर मीटिंग हुई. ये मीटिंग तीन घंटे तक चली और दूसरे दिन मणिशंकर ने मोदी को नीच कहा. ये एक गंभीर मामला है कि पाकिस्तान के लोगों के साथ गुप्त मीटिंग करने का कारण क्या है ?