Tribunehindi.com

पीएम मोदी के भाषणों पर लालू ने चुटीले ट्वीट कर किया हमला

गुजरात विधानसभा चुनाव का प्रथम चरण समाप्त होने के बाद दूसरा चरण की के लिए जमकर रैलिया की जा रही हैं. आरोप और प्रत्यारोप की दौर भी खुब चल रहा है. अब लालूप्रसाद यादव भी इस चुनाव में कूद गये ट्वीट के जरिये.

फाइल फोटो

लालू प्रसाद ने PM पर तंज कसते हुए, उनके(मोदी) उसी भाषण पर व्यंग्य किया और कहा कि, जब भी चुनाव आता है, मोदी को पाकिस्तान क्यों याद आ जाता है.
लालू ने अलग अलग ट्वीट करते हुए कम शब्दों में मोदी पर तंज कसते हुए, कई ट्वीट किया.

क्या कहा था PM

गुजरात में एक रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी कांग्रेस नेताओं पर पाकिस्तान के साथ मिलकर गुजरात में अहमद पटेल को सीएम बनाने का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा कि , कल टीवी पर, अखबार में एक जबरदस्त चर्चा थी और चर्चा इस बात की थी कि मणिशंकर के घर पर पाकिस्तान के उच्चायुक्त, पाकिस्तान के एक पूर्व विदेश मंत्री, भारत के भूतपूर्व उपराष्ट्रपति और भारत के भूतपूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की मणिशंकर के घर पर मीटिंग हुई. ये मीटिंग तीन घंटे तक चली और दूसरे दिन मणिशंकर ने मोदी को नीच कहा. ये एक गंभीर मामला है कि पाकिस्तान के लोगों के साथ गुप्त मीटिंग करने का कारण क्या है ?
प्रधानमंत्री ने अपनी बात को आगे कहा कि , पाकिस्तान सेना के भूतपूर्व डायरेक्टर जनरल अशरद रफीक, कहते हैं कि गुजरात में अहमद पटेल को मुख्यमंत्री बनाने के लिए सपोर्ट करना चाहिए.