October 20, 2021
राजनीति

ओवैसी के घर तोड़फोड़, कौन है हमलावर?

ओवैसी के घर तोड़फोड़, कौन है हमलावर?

हैदराबाद लोकसभा से चौथी बार चुने गए सांसद और एमआईएम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी हैं। बीती रात उनके घर पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया और उनके घर मे तोड़फोड़ भी की। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुआ था।

वीडियो में ओवैसी को मिले सरकारी आवास जो कि अशोका रोड पर स्थित है का है। उसमें कुछ युवक घर के बाहर तोड़फोड़ करते हुए नज़र आ रहे हैं। इसके बाद “हिन्दू” सेना” का राष्ट्रीय अध्यक्ष का भी वीडियो वायरल हुआ है जिसमें “ओवैसी” को सबक सिखाने की बात की जा रही है।

इस ख़बर की पुष्टि खुद असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट करते हुए दी और ये भी जानकारी दी कि “उनके सरकारी आवास में काम करने वाले “राजू” के साथ भी इन गुंडों ने मारपीट की और उनके बच्चे भी डरे हुए हैं” ओवैसी ने इसके बाद सामने आते हुए मीडिया में बाइट भी दी है ।

जिसमें उन्होंने कहा है कि “अगर एक सांसद के घर पर इस तरह से हमला होगा तो क्या मैसेज जा रहा है पूरे देश में” गौर करने की बात ये है कि ओवैसी के सरकारी आवास पार्लियामेंट थाने के करीब ही में हैं। जिस थाने में इस घटना की एफआईआर भी दर्ज कराई गई है।

ये एफआईआर दर्ज कराने वाले ओवैसी की पार्टी की दिल्ली प्रदेश के लोग थे। जिसमें रुख्सार अहमद (एडवोकेट) एमआइएम के लीगल सेल के प्रदेश अध्यक्ष हैं और दिल्ली प्रदेश के अध्यक्ष कलिमूल हाफिज़ थे।

आरोपियों के खिलाफ संसद मार्ग थाने में IPC की धारा 427, 188 और सार्वजनिक संपत्ति नुकसान रोकथाम अधिनियम की धारा 3 के तहत मामला दर्ज किया गया है। इस घटना को लेकर सोशल मीडिया पर भी अलग अलग तरह की टिप्पणियां भी की जा रही है।

About Author

Asad Shaikh