बॉलीवुड

मेरे बेटे का एक ही नाम है, तैमुर अली खान" – करीना कपूर खान

मेरे बेटे का एक ही नाम है, तैमुर अली खान" – करीना कपूर खान

मुंबई : छोटे नवाब सैफ अली खान के घर जब नवाब तैमूर अली खान की एंट्री हुई, तो वो हर तरफ चर्चा में थे. तैमूर नाम पर देश के दक्षिणपंथी समूहों ने सोशलमीडिया में एक नई बहस को जन्म दिया था. फिलहाल एक और नई ख़बर मीडिया में छाई हुई थी, कि करीना ने अपने बेटे का निकनेम “लिटिल जॉन” रख लिया है. बॉलिवुड ऐक्ट्रेस करीना कपूर ने उन खबरों का खंडन किया है। एक अखबार को दिये इंटरव्यू में करीना ने कहा है कि उन्होंने अपने बेटे का कोई निक नेम नहीं रखा है और वह उसे तैमूर के नाम से ही पुकारती हैं।
हाल ही में यह खबर आई थी कि करीना ने अपने बेटे का नया नाम रखा है और वह अपने बेटे को घर में लिटिल जॉन कहकर बुलाती हैं, लेकिन ‘हिंदुस्तान टाइम्स’ को दिए इंटरव्यू में करीना ने इस खबर का खंडन करते हुए कहा, ‘नहीं, मैं इस बात को स्पष्ट कर देना चाहती हूं। कोई ऐसा सोच भी कैसे सकता है। मैं अपने बेटे को लिटिल जॉन के नाम से क्यों बुलाऊंगी? मेरे बच्चे का नाम तैमूर है। यह बहुत खूबसूरत नाम है और वह भी बहुत खूबसूरत है।’
करीना ने कहा कि उनके बेटे को तैमूर के नाम से ही पुकारा जाए। करीना और सैफ के बेटे तैमूर के पैदा होते ही उसका नाम चर्चा का विषय बन गया था। पिछले साल 20 दिसंबर को सैफ की पत्नी करीना कपूर खान ने बेटे को जन्म दिया। इसके बाद ही सोशल मीडिया पर इस नाम को लेकर काफी विवाद हुआ। तुर्क आक्रमणकारी शासक तैमूर के नाम पर बेटे का नाम रखने के कारण लोगों ने आपत्ति जताई थी .

Avatar
About Author

Tanvi Sharma

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *