राजनीति

भाभी जी अब कांग्रेस में हैं

भाभी जी अब कांग्रेस में हैं

भाभी जी घर पर हैं, से चर्चित हुईं शिल्पा शिंदे ने अब अपनी नई पारी की शुरुआत कर दी है. 5 फ़रवरी 2019 को मुंबई में आयोजित एक प्रेस कांफ्रेंस में उन्होंने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की. इस प्रेस कांफ्रेंस में मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरुपम के साथ कांग्रेस के नेता चरण सिंह सपरा भी मौजूद थे.
शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने 1999 में टेलिविज़न से अपने कैरियर की शुरूआत की थी. शिल्पा बॉलीवुड में भी काम कर चुकी हैं. पर लोकप्रियता शिल्पा शिंदे को टीवी सीरियल ‘भाबीजी घर पर है’ से ही प्राप्त हुई. शिल्पा के बोलने के अंदाज़ के कारण अंगूरी भाभी का अवतार दर्शकों को बेहद ही पसंद आया था.’


प्रोड्यूसर से विवाद के चलते उन्हें 2016 में शो को अलविदा कहना पड़ा था. शिल्पा शिंदे की जगह शुभांगी अत्रे ने ली थी. शिल्पा शिंदे 2017 में बिग बॉस-11 का हिस्सा बनी थीं. अब कांग्रेस में शामिल होकर उन्होंने सभी को चौंका दिया है.
लोकसभा चुनावों के करीब सभी राजनीतिक दल अपनी – अपनी पार्टी में अन्य पार्टी के प्रभावी नेताओं और सेलिब्रिटीज़ की एंट्री कराने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं. उत्तरप्रदेश के बाद महाराष्ट्र में सर्वाधिक 48 लोकसभा सीटें हैं. इस लिहाज़ से ये एक अहम राज्य हो जाता है. ऐसे में शिल्पा का कांग्रेस में शामिल होना, महाराष्ट्र में कांग्रेस के लिए किसी संजीवनी से कम नहीं है.

About Author

Team TH