December 4, 2021
राजनीति

सोनू सूद नहीं, बहन मालविका सूद रखेंगी राजनीति में कदम

सोनू सूद नहीं, बहन मालविका सूद रखेंगी राजनीति में कदम

कुछ समय पहले तक एक्टर सोनू सूद के राजनीति में आने के कयास लगाए जा रहे थे। हालांकि, सोनू सूद ने कभी खुल कर नहीं कहा, की वो राजनीति में आने वाले हैं। ये अटलके दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ मुलाकात और शैक्षणिक क्षेत्र में आम आदमी पार्टी के ब्रेंड अम्बेसडर बनने के बाद सामने आई थी। लेकिन अब सोनू सूद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ये बताया है कि वो नहीं लेकिन उनकी बहन मालविका सूद पंजाब में विधानसभा चुनाव लड़ने जा रही है।

रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सोनू सूद ने ऐलान किया कि उनकी बहन मालविका सूद राजनीति में कदम रखने वाली हैं। इसके साथ ही सोनू ने कहा, ” मालविका तैयार है। लोगो की सेवा के लिए उसकी प्रतिबद्धता बेमिसाल है। किसी राजनीतिक दल में शामिल होना जीवन का बहुत बड़ा फैसला है। इसका सबसे ज़्यादा लेना देना विचाधारा से है, बैठकों से नहीं। हम पार्टी के बारे में सही एमी पर जानकारी देंगे।”


बता दें कि सोनू सूद की बहन मालविका सूद हॉलीवुड इंग्लिश अकादमी की CEO हैं। और अब पंजाब में होने वेकें विधानसभा चुनावों से राजनीति में कदम रखने जा रही हैं। जो अगले साल की शुरआत में होंगे। इस बीच भाई सोनू सूद ने पंजाब के मुख्यमंत्री चरनजीत सिंह चन्नी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से हाल ही में मुलाकात की थी। हालांकि, सोनू सूद ने मुलाकत में चुनावों और राजनीति में आने जैसी किसी बात से इनकार किया है।

बहन मालविका सूद के साथ एक्टर सोनू सूद (तस्वीर : ट्विटर )

बहन मालविका के लिए सोनू सूद ने कहा, ” जितने के बाद मालविका की प्रथमिकता स्वास्थ्य सुविधा होंगी।
जितने के बाद ज़रूरतमंद मरीज़ों को मुफ्त डायलीसिस का भी वादा किया गया। राज्य में बेरोजगारी के मुद्दे पर सोनू ने कहा कि, युवा ड्रग्स की और तब जाते हैं जब उनके पास रोजगार नहीं होता।” , बता दें कि सोनू सूद ने कोरोना काल में ज़रूरतमंदों की निस्वार्थ भाव से सेवा की थी। जिसके लिए सोनू सूद को पद्मश्री पुरुस्कार का सही हकदार बताया।

About Author

Sushma Tomar