गैजेट्स

भारत में लाँच हुआ Moto G5 Plus , कीमत है 14999 और 16999

भारत में लाँच हुआ Moto G5 Plus , कीमत है 14999 और 16999

स्मार्टफोन बनाने वाली मशहूर कंपनी मोटोरोला ने Moto G सीरीज़ में फिफ्थ जनरेशन का स्मार्टफोन Moto G5 Plus को भारत में लाँच कर दिया है. इस सीरीज़ में लांच किये गए फोन दो वर्ज़न में अवेलेबल हैं. पहला 3GB RAM और 16GB इन्टरनल मेमोरी के साथ उपलब्ध है, जिसे खरीदने की लिए आपको खर्च करने होंगे  14999 रूपये, वहीँ दूसरा वर्ज़न जो इस सीरीज़ में लांच किया गया है वो 4GB RAM और 32GB इन्टरनल मेमोरी के साथ उपलब्ध होगा, इस शानदार फोन को अगर आप अपना बनाना चाहते हैं, तो आपको खर्च करना होगा 16999 रूपये.

यह फोन मेटल बॉडी डिज़ाईन, फ़ास्ट प्रोसेसर और बेहतरीन कैमेरा क्वालिटी के साथ मार्किट में धूम मचाने के लिए तैयार है. इसकी प्रतिस्पर्धा ज़ियोमी , माईक्रोमेक्स और लिनोवो के स्मार्टफोन्स से रहेगी !
मोटो जी5 प्लस में 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है जो डुअल ऑटोफोकस पिक्सल्स से लैस है। इसकी मदद से पलक झपकते ही फोकस लॉक हो जाएगा। कैमरा सेंसर का अपर्चर एफ/1.7 है और इसके साथ डुअल एलईडी फ्लैश दिया गया है। हैंडसेट में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी है जो एफ/2.2 अपर्चर और डिस्प्ले फ्लैश से लैस है। कैमरा ऐप को इस्तेमाल करना आसान है और यह बिना कोई देरी तेजी से लॉन्च होता है। आपको 8X डिजिटल ज़ूम मिलेगा। मोड सेलेक्शन कंट्रोल दायीं तरफ है। आप स्लो मोशन वीडियो और पनोरमा शॉट भी कैपचर कर सकते हैं। इसमें एक प्रोफेशनल मोड भी है। आप स्क्रीन पर टैप करके फ्रंट कैमरे पर स्विच कर सकते हैं। फ्रंट कैमरे के साथ एक ब्यूटिफिकेशन मोड दिया गया है। इसे सेटिंग्स में खोजा जा सकता है।
आईये जानते हैं क्या हैं, इस फोन के फीचर्स –

Moto G5 Plus

5.2-इंच डिस्प्ले
2Ghz कुआलकॉम स्नेपडोग्राम ओक्टा-कोर प्रोसेसर
3 और 4GB RAM
रिमूवेवल स्टोरेज 128GB तक
12MP रियर और 5MP फ्रंट कैमरा
3,000 mAh बैटरी.
 

About Author

Team TH

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *