आज 9 अगस्त 2018 को दक्षिण के सुपरस्टार महेशबाबू 43 वर्ष के हो गए हैं. यदि आप दक्षिण भारत के 10 सुपरस्टार की सूची बनायेंगे तो महेश बाबू के बिना वह सूची पूरी नहीं कहलाएगी.

महेश बाबू और उनकी पत्नी अभिनेत्री नम्रता शिरोडकर की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. नम्रता उम्र में तो महेश से 4 साल बड़ी हैं, लेकिन उनके प्यार के बीच कभी भी उम्र की सीमा आड़े नहीं आई.

नम्रता और महेश बाबू की पहली मुलाकात साल 2000 में ‘वामसी’ फिल्म के मुहूर्त पर हुई थी. इस मुलाकात के बाद ही दोनों का एक दूसरे की तरफ झुकाव बढ़ गया था. फिल्म की शूटिंग खत्म होने तक दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे थे. नम्रता और महेश पर कभी भी स्टारडम हावी नहीं हुआ. यही वजह है कि नम्रता के उम्र में चार साल बड़े होने के बावजूद दोनों के बीच कभी भी कोई परेशानी नहीं हुई.

2006 में महेश बाबू की फिल्म पोकरी आई थी, जिसका हिंदी रीमेक सलमान खान स्टारर वांटेड थी, जो कि 2009 में रिलीज़ हुई थी. इस फिल्म ने बड़ी कामयाबी हासिल की थी. यही वो फिल्म थी जिसने सलमान खान के कैरियर नई उड़ान दी थी.

महेश की लास्ट रिलीज फिल्म ‘भारत एएन नेनु’ ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी. सुपरस्टार ने अपने 43वें जन्मदिन के मौके पर नई फिल्म ‘महर्षि (Maharishi)’ का फर्स्ट लुक रिलीज किया है. पोस्टर रिलीज के साथ ही #MAHARISHI ट्विटर पर तीसरे नंबर ट्रेंड कर रहा है. महेश के फैन्स उन्हें जन्मदिन की बधाई देने के साथ-साथ पोस्टर की तारीफ कर रहे हैं.