भाजपा

जवानों की मौत पर भाजपा सांसद का बेतुका बयान

जवानों की मौत पर भाजपा सांसद का बेतुका बयान

पिछले काफी दिनों से सेना के जवानों की शहादत हो रही हैं. पर सता के नशे में चूर राजनेताओं को शायद इस बात का कोई मलम नहीं है तभी तो वो जैसा जी में आये बोल देते है.अभी हाल ही में जम्मू-कश्मीर में जवानों की शहादत हुई है.

  • इसी बीच रामपुर से बीजेपी के सांसद नेपाल सिंह का शर्मनाक बयान सामने आया है. सांसद महोदय ने रामपुर में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि सेना के जवान हैं तो मरेंगे ही.
  • सांसद नेपाल सिंह को शायद शाहदत की कद्र ही नहीं, यही वजह कि वो देश के लिए जान की बाजी लगाने वाले जवानों पर ऐसा बेतुका बयान दे रहे हैं.
  • इससे भी शर्मनाक बात ये है कि भाजपा सांसद नेपाल सिंह को सरहद को गोलियों और गांव के झगड़े में कोई फर्क नज़र नहीं आता.

 

नेपाल सिंह ने कहा है

‘’ये तो रोज मरेंगे आर्मी में, कोई ऐसा देश है जहां आर्मी का आदमी न मरता हो झगड़े में? गांव में भी झगड़ा होता है, लट्ठबाजी होती है तो एक न एक तो घायल होगा ही.’’

उन्होंने आगे खुद कुछ ऐसा सवाल किया, जो हैरान करने वाला था. ‘’अच्छा हमें कोई डिवाइस बताओ, जिससे आदमी न मरे. ऐसी चीज बताओ कि गोली काम न करे, उसे करवा दें.’’


ज्ञात रहे  कि, आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद के आतंकियों ने उरी कैंप जैसे हमले को दोहराने की साजिश रची थी. 30 दिसंबर की आधी रात करीब दो बजे पुलवामा के लेथोपोरा में सीआरपीएफ ट्रेनिंग कैंप को आतंकियों ने निशाना बनाया था, जिसमें पांच जवान शहीद हुए थे.

About Author

Team TH

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *