पटेल आंदोलन से चर्चा में आये हार्दिक पटेल ( Hardik Patel ) आज विधिवत रूप से कांग्रेस में शामिल हो गए. हार्दिक उस समय चर्चा में आए थे, जब उन्होंने गुजरात में पाटीदार अनामत आंदोलन शुरू किया था. हार्दिक के इस आंदोलन ने गुजरात सरकार की नाक़ में दम करके रख दिया था.

ज्ञात होकी हार्दिक पटेल के कांग्रेस में जाने के कयास कई दिनों से लगाये जा रहे थे. पर 10 मार्च को hardik ने एक ट्वीट करके यह आधिकारिक जानकारी दी कि 12 मार्च को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) के समक्ष वह कांग्रेस ( Indian National Congress ) जॉइन करने जा रहे हैं.

अहमदाबाद में कांग्रेस द्वारा आयोजित इस रैली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी, लोकसभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे, राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाम नबी आज़ाद, शक्ति सिंह गोहिल. राजीव सातव व अन्य कांग्रेसी नेता मौजूद थे. इन्ही की उपस्थिति में हार्दिक ने कांग्रेस का हाथ थामा.

इस सभा में भारी भीड़ आई हुई थी, जैसे ही मंच पर प्रियंका गांधी पहुंची. जनता के बीच से एक उत्साह पूर्वक ध्वनि पूरे सभास्थल में गूँज उठी. सभा में प्रियंका गांधी ने भी अपना संबोधन दिया. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जमकर निशाने पर लिया.