December 9, 2021
राजनीति

2019 में 100 सीटों पर सिमट जाएगी भाजपा – जिग्नेश

2019 में 100 सीटों पर सिमट जाएगी भाजपा – जिग्नेश

भीमा-कोरेगांव हिंसा की आंच में घिरे गुजरात के निर्दलीय विधायक जिग्नेश मेवाणी ने भाजपा और मोदी दोनों पर बड़े बड़े आरोप लगाये.

दरअसल, टीवी टुडे के मैनेजिंग एडिटर राहुल कंवल से एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में जिग्नेश मेवाणी ने ये आरोप मढे और दावे किये है. उनके इस बातचीत के अंश.

  1. जिग्नेश मेवाणी ने कहा है कि 2019 लोकसभा चुनाव भाजपा के लिए चौंकाने वाला रहेगा. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि, पार्टी आगामी आम चुनाव में 100 सीटों पर ही सिमट जाएगी.
  2. गुजरात के निर्दलीय विधायक जिग्नेश ने अपने बयान में पीएम मोदी पर भी टिप्पणी की. जिग्नेश ने कहा कि मोदी संविधान में यकीन नहीं करते, बल्कि उन्हें मनुस्मृति पर भरोसा है.
  3. जिग्नेश मेवाणी ने कहा कि अगर देश के सभी हार्दिक पटेल, अल्पेश ठाकुर और जिग्नेश एकसाथ आ जाएं तो भाजपा अगले लोकसभा चुनाव में डबल डिजिट में ही सिमट जाएगी.
  4. जिग्नेश के इस दावे पर जब राहुल कंवल ने उनका रोडमैप पूछा तो जिग्नेश ने बताया कि नोटबंदी और जीएसटी लागू होने के बाद देश का युवा पहले ही साथ आ चुका है.
  5. क्योंकि मोदी सरकार के इन दोनों फैसलों से आर्थिक संकट पैदा हुआ है, जिससे युवाओं के लिए रोजगार प्रभावित हुआ है.
  6. जिग्नेश ने कहा कि पीएम मोदी ने विदेशी निवेश जैसे तमाम दावे किए थे, लेकिन वो अपने वादे पूरे करने में नाकाम रहे हैं.
  • पुणे हिंसा के आरोपी जिग्नेश मेवाणी ने शुक्रवार को दिल्ली में मीडिया से रूबरू हुए और अपने ऊपर लगे आरोपों को बेबुनियाद बताया. जिग्नेश ने संघ पर आरोप लगाते हुए कहा कि मेरे बढ़ते कद से संघ के लोग चिढ़ गए हैं और बौखलाहट में मेरे खिलाफ केस कर रहे हैं.
  • उन्होंने ये भी कहा कि 9 जनवरी को दिल्ली में एक युवा रैली का आयोजन करने के बाद वह पीएम मोदी के पास मनुस्मृति और संविधान दोनों की कॉपी लेकर जाएंगे. जिन्नेश ने कहा कि वह पीएम से दोनों में से एक कॉपी चुनने को कहेंगे. उन्होंने कहा कि देश में दलित सुरक्षित नहीं हैं और प्रधानमंत्री की दलितों के प्रति कोई प्रतिबद्धता है या नहीं?

 

About Author

Team TH

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *