October 29, 2020

हमला गुजरात विधानसभा चुनाव के नतीजों पर तंज कसते हुए शिव सेना ने सोमवार को कहा कि भाजपा  अपेक्षित जीत हासिल नहीं कर सकी है. शिवसेना ने सोमवार को कहा कि राहुल गांधी के नेतृत्व वाली कांग्रेस चुनाव में असली विजेता के तौर पर सामने आई है.

फाइल फोटो

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि सत्ता में आना कोई ‘‘बड़ी बात’’ नहीं है. कांग्रेस चुनाव बेशक हार गई है, लेकिन उसने भाजपा को ‘‘हरा’’ दिया.
शिव सेना सांसद और प्रवक्ता संजय राउत ने मीडिया से कहा कि, भाजपा को गुजरात में जीतना ही था..वह राज्य में 22 वर्षों से सत्ता में है उन्होंने धनबल का इस्तेमाल किया और अभियान के दौरान 14 मुख्यमंत्रियों को भेजा.
राउत ने आगे  कहा कि, उनकी जीत पहले से तय थी, लेकिन भाजपा को उस तरह से जीत नहीं मिली, जिसकी उसे उम्मीद थी. उन्होंने कहा, “देश में माहौल बदल रहा है और सेना कांग्रेस को एक प्रमुख विपक्षी दल के रूप में देखती है. उन्होंने आगे कहा, हम भाजापा और कांग्रेस दोनों को बधाई देते हैं, गुजरात के नतीजे पूरे देश की सोच निर्धारित करेंगे.
राज्यसभा सदस्य ने कहा कि भाजपा ने नोटबंदी से गरीबों की पॉकेटों को खाली कर उन्हें और गरीब बना दिया. राउत ने पत्रकारों से कहा,  इसका नतीजा गुजरात में देखा गया.
उन्होंने कहा कि चुनाव नतीजे दिखाते हैं कि गुजरात में लोग भाजपा से खुश नहीं हैं.
शिवसेना नेता ने कहा कि भाजपा गुजरात के विकास मॉडल की बात करते हुए देश में सत्ता में आई थी. उन्होंने कहा,  अगर गुजरात में आवाम भाजपा से खुश नहीं है तो उनका मन-मानस समझें, समझें कि देश में लोग क्या महसूस करते हैं. भाजपा को गुजरात के लोगों का मन-मानस तथा उनके खुश नहीं होने का कारण समझना चाहिए.
 

Avatar
About Author

Team TH

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *