बॉलीवुड में अपनी शानदार अदाकारी की वजह से लोगों के दिल में जगह बनाने वाले अदाकार अनुपम खेर की आखिरकार ट्विटर पर वापसी हो गई है. बता दें, मंगलवार को उनका ट्विटर अकाउंट टर्किश साइबर आर्मी ने हैक कर दिया था.
जिसके बाद मंगलवार को अनुपम खेर ने मीडिया से बात करते हुए बताया था कि उनका ट्विटर हैक हो गया है. इस बात की जानकारी उन्हें उनके भारतीय दोस्तों से मिली. उन्होंने बताया कि फिलहाल वो अभी लॉस एंजिलिस में हैं लेकिन इस मामले में उन्होंने ट्विटर से बात कर ली है.
अनुपम खेर ने हाल ही में अपने फैंस को अपने ट्विटर की जानकारी देते हुए एक ट्वीट किया, थैंक्यू ट्विटर इंडिया, मेरा अकाउंट हैक होने के बाद जिस शानदार तरीके से आपने मामले को हैंडल किया. सभी दोस्तों और मीडिया के लोगों का धन्यवाद, जिन्होंने मुझे लॉस एंजिलिस में आधी रात अकाउंट हैक होने की जानकारी दी. हैकर्स के लिए- आई लव इंडिया. भारत माता की  जय.

खुद को तुर्किश बताया था हैकर ने

खबरों के अनुसार अनुपम खेर का ट्विटर अकाउंट हैक करने वाले हैकर्स ने खुद को तुर्की का बताया था.हैकर्स ने अनुपम खेर के अकाउंट से एक के बाद एक कई ट्वीट किए. हैकर्स ने अपने पहले ट्वीट में लिखा था, आपका अकाउंट तुर्की स्थित साइबर आर्मी आइदिज़ तिम ने हैक कर लिया है. आपका सारा डेटा कैप्चर कर लिया गया है.साथ ही ट्वीट्स में तुर्की का झंडा और बंदूक पकड़े आतंकी और मिसाइलें दिख रहे हैं. इस ट्वीट के अंत में आपत्तिजनक कंटेट भी लिखा था. ट्वीट के अंत में हैकर्स ने ‘आई लव पाकिस्तान’ लिखा हुआ था.हालांकि अब ये ट्वीट्स अनुपम खेर के अकाउंट से डिलीट कर दिए गए हैं.
बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी एक्टर का सोशल मीडिया अकाउंट हैक हुआ है. इससे पहले ऋतिक रोशन, अमिताभ बच्चन, रजनीकांत और शाहिद कपूर समेत कई सुपरस्टार्स सोशल मीडिया पर इस तरह की परेशानी का सामना कर चुके हैं.

About Author

Durgesh Dehriya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *