बॉलीवुड

अक्षय की “देशभक्ति” वाली फ़िल्म पर विवाद हो गया है

अक्षय की “देशभक्ति” वाली फ़िल्म पर विवाद हो गया है

अक्षय कुमार और वाणी गौतम की आने वाली फिल्म “बेलबॉटम” को लेकर फैंस में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है. हाल ही में फिल्म की ट्रेलर को रिलीज किया गया था. जिसे लोगों ने खूब पसंद किया. इसी बीच शुक्रवार को फिल्म का पहला गाना “मरजावां” रिलीज हुआ. लेकिन गाना रिलीज होते ही विवादों में घिर गया. बताया जा रहा है कि गाने पर आइडिया चोरी करने का आरोप लगा है.

क्या है पूरा मामला

दरअसल अक्षय कुमार और वाणी गौतम की फिल्म “बेलबॉटम” का पहला गाना “मरजावां” के पोस्टर से लोगों में हलचल मची हुई है. वैसे तो ट्रेलर में अक्षय और वाणी के रोमांस केमिस्ट्री को लोगों का प्यार मिला. लेकिन कुछ लोगों ने यह आरोप लगाया है कि अक्षय और वाणी का ट्रेन से लटकने वाला पोज इंस्टाग्राम इन्फ्लुएजर से कॉपी किया गया है. बता दें कि इस गाने की शूटिंग स्कॉटलैंड में हुई थी.

पोस्टर को लेकर हुआ विवाद

हालांकि ऐसा नहीं है कि अक्षय कुमार और वाणी गौतम ने ही इस पोज को किया है. बल्कि यह पोज़ काफी पॉपुलर है. इससे पहले प्रभास और पूजा हेगड़े ने भी इस पोज को अपनी फिल्म “राधे श्याम” के लिए किया है. बता दें कि फिल्म “राधे श्याम” पर भी इसी तरह का विवाद हुआ था.

गाने को किया गया ट्रोल

इन तमाम कंट्रोवर्सी के बीच कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इसका खुलकर समर्थन कर रहे हैं. इस गाने को काफी ट्रोल किया जा रहा है. रोमांस से भरे इस गाने को गुलजार ने लिखा है. तो वहीं इसमें म्यूजिक गौरव देव कार्तिक देव का है. इसी के साथ इसे सुंदरता से गाने का श्रेय असीस कौर और गुरनाज सिंह को जाता है.

फिल्म 19 अगस्त को होगी रिलीज

यह स्पाई थ्रीलर फिल्म 19 अगस्त को दर्शकों के लिए सिनेमा घरों में आ जाएगी. इसकी पूरी कहानी एक प्लेन हाइजेक पर आधारित है. फिल्म में अक्षय कुमार और वाणी गौतम के साथ अभिनेत्री लारा दत्ता और हुमा कुरैशी भी अहम भूमिका में नजर आएंगी.

लारा दत्ता को पूर्व प्रधानमंत्री के रूप में देखने के लिए दर्शकों का एक्साइटमेंट जोरो पर है. फिल्म का निर्देशन रंजीत एम तिवारी ने किया है. तो वहीं इस फिल्म के प्रोड्यूसर वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, मोनिशा आडवाणी, निखिल आडवाणी, मधु भोजवानी और दीपशिखा देशमुख हैं.

About Author

Team TH