देश

कैब ड्राईवर मुस्लिम था, इसलिए कैंसिल कर दी बुकिंग

कैब ड्राईवर मुस्लिम था, इसलिए कैंसिल कर दी बुकिंग

देश में धर्म के नाम पर कितनी दूरियां हैं, इसका अंदाज़ा इस बात से लग जाएगा, की एक शख्स ने ओला कैब की बुकिंग इसलिए कैंसिल कर दी की ड्राईवर मुस्लिम था. उसने इसके बाद ओला की बुकिंग कैंसिल करने का स्क्रीनशॉट भी सोशल मीडिया में पोस्ट किया.
दरअसल, लखनऊ के अभिषेक मिश्रा ने कुछ दिन पहले निजी कंपनी की एक टैक्सी बुक कराई थी. जिसके बाद उसने ड्राइवर के मुस्लिम होने के कारण कार की बुकिंग कैंसिल कर दी.
 ये किया गया ट्वीट।
खुद को हिंदुवादी विचारक बताने वाले अभिषेक मिश्रा ने कहा कि 20 अप्रैल को उसने अपनी कैब राइड कैंसिल कर दी थी, क्योंकि वह ‘जिहादियों’ को अपने पैसे नहीं देना चाहता. ट्वीट के साथ अभिषेक मिश्रा ने एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया, जिसमें ड्राइवर का नाम मसूद आलम लिखा हुआ था.
मिश्रा का ट्विटर हैंडल वेरिफाइड है और उसके 14 हजार से अधिक फॉलोवर्स हैं. उसे फॉलो करने वालों में रक्षामंत्री निर्मला सीतारमन, पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और संस्कृति मंत्री महेश शर्मा शामिल हैं.
सका दावा है कि वह वीएचपी का आईटी सेल संभालता है और वाणिज्य मंत्रालय के साथ प्रोजेक्ट मैनेजर के तौर पर काम कर चुका है.
पोस्ट को लेकर ट्विटर पर कई लोगों ने उसकी आलोचना की है. कई लोगों ने उससे कहा कि उसे पेट्रोल लेना भी बंद कर देना चाहिए क्योंकि वह मिडिल ईस्ट से आता है. कईयों ने ओला से मांग की कि उसे अपने प्लेटफॉर्म से बैन कर दें.

About Author

Team TH

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *