October 26, 2020
बिहार

बिहार में इंजीनियर की गोली मारकर हत्या

बिहार में इंजीनियर की गोली मारकर हत्या

अक्सर पहले बिहार में लालू यादव और नितीश सरकार पर जंगल राज का आरोप लगाने वाली भाजपा के शासन में प्रशासन व्यवस्था का हाल-बेहाल है. आये दिन कोई न कोई हत्या और लूट-पाट का मामला सामने आ ही जाता है.
ताजा मामला बिहार में एक इंजिनियर की हत्या का है.
बिहार : सिंचाई विभाग के इंजीनियर की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या की
क्या है पूरा मामला?
बदमाशों ने बिहार के सिंचाई विभाग के इंजिनियर की गोली मरकर हत्या कर दी. इस घटना का मामला पटना छपरा एनएच-19 पर सोनपुर थाना क्षेत्र के शिव्बच्चन चौक में दर्ज हुआ हैं. जानकारी के अनुसार, नेशनल हाइवे पर चलती कार पर कुछ बदमाशों ने अंधाधुंध गोलीबारी कर दी. गोलीबारी के दौरान इंजिनियर के साइन में गोलीलगी और उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गयी.
हाजीपुर में सिंचाई विभाग में कार्यरत वीरमणि कुमार पटना के कुर्जी के निवासी थे और देर शाम हाजीपुर से पटना अपने घर आ रहे थे तो रास्ते में बदमाशों ने हत्या कर दी. सुचना पाकर पुलिस घटना स्थल पर पहुची और अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए नजदीकी अस्पताल में भेज दिया है.
इस घटना के संबंध में सोनपुर के एसएचओ रवि कुमार ने कहा कि मृतक हाजीपुर में एग्रीकल्चर इंजीनियर था और पटना के कुर्जी में उसका घर है. उन्होंने बताया कि इंजीनियर के सीने में लगी थी, जिससे उसकी मौत हो गई.

Avatar
About Author

सुभाष बगड़िया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *