January 23, 2022
बॉलीवुड

Bigg Boss 15 update : फिनाले से पहले घर से बेघर हुए उमर रियाज़

Bigg Boss 15 update : फिनाले से पहले घर से बेघर हुए उमर रियाज़

Bigg boss 15 के 14वे हफ़्ते में आकर शो के दमदार कंटेस्टेंट उमर रियाज़ घर से बेघर हो गए हैं। जानकारी के मुताबिक 14वे हफ़्ते के वीकेंड के वार पर ये एलिमिनेशन होगा। उमर और फैन्स के लिए ये ख़बर शॉकिंग होने वाली है। बता दें कि bigg boss के मेकर्स या कलर्स टीवी की और से इसकी पुष्टि नहीं हो पाई हैं। लेकिन असीम रियाज़, हिमांशी खुराना और राजीव अदातिया के ट्वीट से उमर रियाज़ के एलिमिनेशन की ख़बर कही जा रही है।

असीम रियाज़ ने ट्वीट कर कहा, की अच्छा खेला @umarriaz लव यू भाई, वहीं राजीव अदतिया ने ब्रॉकन हार्ट के साथ ट्वीट कर लिखा, well played @umarriaz दूसरी और हिमांशी खुराना ने ट्वीट करके bigg boss के मेकर्स को निशाने पर लेते हुए लिखा, “वो जो करना चाहते हैं वो करते हैं…वोट करवाओ या फिर निकल दो… और बस कर करके मानसिक स्वास्थ्य भी खराब कर दो ….. अच्छा खेला उमर @realumarriaz।”

फाइनलिस्ट बन चुके हैं उमर रियाज़

उमर रियाज़ bigg boss 15 के टॉप 5 फाइनलिस्ट में अपनी जगह बना चुके हैं। फ़िलहाल, उनके साथ इस लिस्ट में कारण कुंद्रा, रश्मि देसाई और राखी सावंत शामिल हैं। बीते हफ़्ते एक टास्क में उमर ने तेजस्वी प्रकाश (tejasvi prakash) को हरा कर टिकिट टू फिनाले में अपने जगह बनाई थी।

Image : Twitter

टिकिट टू फिनाले के ही एक टास्क के दौरन उमर ने bigg boss कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल (pratik sahejpal)  पर बल का प्रयोग किया था। bigg boss की तरफ से उमर के व्यवहार की निंदा गयी। ऐसे व्यवहार के साथ उमर घर में रहने लायक है नहीं ये फैसला जनता पर छोड़ते हुए उमर को नॉमिनेट किया गया था।


कारण कुंद्रा के साथ दोस्ती रही है सुर्खियों में :

Bigg boss के 14 हफ़्तों में उमर रियाज़ और कारण कुंद्रा की दोस्ती काफ़ी सुर्खियों में रही है। वहीं bigg boss के घर में उमर का रिलेशन कारण कुंद्रा (karan kundra) और राजीव अदतिया (rajiv adatiya) के साथ देखा गया है। फ़िलहाल, रश्मि देसाई (rashmi Desai) और राखी सावंत (rakhi savant) के साथ भी उमर का हैप्पी साइड शो में देखने को मिल है।

वहीं तेजस्वी प्रकाश के साथ उनकी अनबन साफ नज़र आती है। pinkvila की रिपोर्ट के मुताबिक, अफ़वाह ये है कि उमर को वोटों की कमी के चलते घर से बेघर किया गया है। हालांकि, एक रिपोर्ट कहती है कि उमर को 75 % वोट मिले है।

रोमांचक होने वाला है वीकेंड का वार :

Bigg boss के 14वे हफ़्ते का वीकेंड का वार काफ़ी रोमांचक होने वाला है। इस वीकेंड के वार पर डांस परफॉर्मेंस वाला एंटरटेनमेंट और और पैनल के तीखे सवला एक साथ होने वाले हैं। शो के कंटेस्टेंट को सच से वाकिफ़ कराने के लिए टीवी जगत की जानी मानी हस्तियां वीकेंड के वार पर नज़र आएंगी। इसमें कोरियोग्राफर गीता कपूर (geeta kapur), bigg बॉस ओटीटी की विनर दिव्या अग्रवाल (divya agrawal), bigg boss के कंटेस्टेंट रह चुके नेहा भसीन (neha bhasin), राहुल महाजन (rahul mahajan) और (kashmir shah) कश्मीरा शाह  शामिल हैं।

Image : YouTube

दिव्या अग्रवाल, करण कुंद्रा और तेजस्वी के रिलेशन पर तीखी टिप्पणी करती दिखेंगी वहीं नेहा भसीन अभिजीत बिचुकले को उनकी शो में दिए गए उल जुलूल स्टेटमेंट को लेकर फटकार लगाएंगी। इसी बीच शो के होस्ट सलमान खान भी अभिजीत को लेकर एंग्री मूड में दिखेंगे।


About Author

Sushma Tomar