देश

आसाराम के आगे झुके पूर्व चीफ जस्टिस

आसाराम के आगे झुके पूर्व चीफ जस्टिस

नाबालिग के यौन उत्पीड़न के आरोप में जेल में बंद आसाराम के पैर छूने के लिए हाई कोर्ट के पूर्व मुख्य न्यायाधीश और पूर्व राज्यपाल का जोधपुर कोर्ट पहुंचना चर्चा का विषय बना हुआ है. यहां की विशेष अदालत में आसाराम केस की रोजाना सुनवाई हो रही है, इस दौरान रोजाना कड़ी सुरक्षा के बीच आसाराम को कोर्ट में पेश किया जाता है.

नाबालिग से यौन उत्पीड़न के आरोपी आसाराम से सिक्किम के पूर्व मुख्य न्यायाधीश की मुलाकात का एक वीडियो वायरल हो रहा है. कोर्ट परिसर के इस वीडियो में जज आसाराम से पैर छूकर आशीर्वाद लेते नजर आ रहे हैं.
मिडिया रिपोर्ट के अनुसार, ये घटना शनिवार की है.  आसाराम को जैसे ही जेल के पुलिसकर्मियों ने जेल के वैन से नीचे उतारा, वैन के आगे ही पूर्व मुख्य न्यायाधीश और पूर्व राज्यपाल भार्गव उनके पैरों में पड़ गए, यही नहीं भार्गव के दोनों सरकारी गार्डों ने भी आसाराम से आशीर्वाद लिया.

बलात्कार के आरोपी आसाराम के पैर छूते पूर्व न्यायाधीश

आरोपी आसाराम को कड़ी सुरक्षा के बीच जोधपुर में आईटी एक्ट और यौन उत्पीड़न के मामलों में अलग-अलग अदालतों में पेश किया गय. इस दौरान आसाराम को जब अदालत में ले जाया जा रहा था तो वहां मौजूद सिक्किम के पूर्व चीफ जस्टिस सुरेंद्र नाथ भार्गव ने आसाराम का हालचाल जाना. इस दौरान उन्होंने आसाराम के पैर भी छूए. आसाराम ने उन्हें आशीर्वाद दिया.
इस मामले में भार्गव ने कहा कि वह किसी निजी समारोह में शिरकत करने जोधपुर आए हुए हैं. इस दौरान उनकी आसाराम से मिलने की इच्छा हुई और वे कोर्ट परिसर में आ गए.

About Author

Team TH

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *