October 20, 2021
मध्यप्रदेश

कथित सांस्कृतिक रक्षकों ने फैशन शो में पुहंचकर किया हंगामा 

कथित सांस्कृतिक रक्षकों ने फैशन शो में पुहंचकर किया हंगामा 

हमारे देश में संस्कृति का बचाव करने वाले संगठन कुकरमुत्ते की तरह हर गांव कस्बे में उग आए हैं। ऐसे संगठनों को अपनी विचारधारा के खिलाफ किया गया हर काम या तो आंतकवाद नजर आता है या फिर देशद्रोह और अश्लीलता। ऐसा ही एक मामला अब मध्य प्रदेश के इंदौर में सामने आया है। यहाँ एक हिंदू जागरण मंच नाम के संगठन ने अपनी कथित संस्कृति को बचाने के लिए हाई-हील्स नाम का फैशन-शो शुरू होने से पहले ही बंद करा दिया। 

थाने पहुंच कर भी लोगों ने किया हंगामा 

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं को थाने ले गई। थानें पहुंचने के बाद भी संगठन के लोगों ने जमकर हंगामा किया। संगठन के लोगों का कहना था कि इंदौर के एक पब में फैशन शो का आयोजन किया जा रहा था। और इस शो में अश्लीलता फैलाई जा रही थी। 

विशेष समुदाय ने कराया आयोजन: सुमित हार्डिया

इसी संगठन के एक पदाधिकारी सुमित हार्डिया ने मीडिया को अपना बयान देते हुए कहा कि “बिना अनुमति के फैशन शो का आयोजन किया जा रहा था। शराब पार्टी करी जा रही थी। फैज़ अहमद और कुछ विशेष समुदाय के लोगों के द्वारा एक प्रोग्राम आयोजित किया गया था। 

विजय नगर पुलिस ने आयोजकों के खिलाफ दर्ज किया मामला 

पुलिस अधिकारी तहज़ीब काजी ने मामले के बारे में बात करते हुए बताया कि मौके पर पुलिस पहुंच गई थी। जिसके बाद शिकायत मिलने पर पुलिस ने आयोजक फैज़ अहमद और कोरियोग्राफर आदित्य, सहित 6 के खिलाफ़ धारा 181, 151 के तहत FIR कर ली है। अब यह मामला सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। हर बार की तरह लोग इस बार अलग-अलग धड़ों में बंट कर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। 

गौरतलब है कि खबरों के अनुसार जिस शो के आयोजन में अश्लीलता और शराब पार्टी होने का आरोप लगाया जा रहा है। हिंदु संगठन के पहुंचने तक वह शो शुरू भी नहीं हुआ था। हंगाम करने पहुंचे हिंदु जागरण मंच के लोगों के डर से जितनी भी मॉडल्स मौके पर मौजूद थीं उन्हें आनन-फानन में पीछे के रास्ते से बाहर निकलना पड़ा। 

About Author

Heena Sen