झारखंड के लोहरदगा से सामूहिक बलात्कार का चौकाने वाला मामला सामने आया है. इस मामले में दो नाबालिग बहनो को 11 लड़कों के द्वारा शिकार बनाया गया है. मीडिया में आई ख़बरों के मुताबिक़ दोनों पीड़ित बहनें सोलह अगस्त की देर शाम को अपने परिचित के साथ बाइक से घर लौट रही थी, तभी उनके साथ यह घटना हुई.

लोहरदगा में भोक्ता बगीचा सबवे पुल में पानी भरा होने की वजह से लौटते समय इनकी गाड़ी फंस गई. जब बाइक स्टार्ट नहीं हुआ तो बहनों ने अपने एक परिचित को फोन किया. फिर परिचित ने ग्यारह लड़को को सहयोग करने के लिए पुल पर भेजा.

बताया जाता है कि सहयोग कर वापस जाने के क्रम में सभी ग्यारह लड़कों ने सुनसान स्थान ले जाकर नाबालिग बहनों के साथ गैंगरेप किया. सभी आरोपियों की उम्र 18 साल से 25 साल तक है. पुलिस के अनुसार रेप संबंधी धाराओं के तहत केस दर्ज कर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

गिरफ्तार आरोपियों के नाम अमित बाड़ा, किशोर प्रवेश खाखा, सोहन बाड़ा, डब्लू उरांव, छोटू उरांव, प्रदीप उरांव,रोशन बाड़ा, भोला खाखा, अजय उराव, नरेंद्र कुजूर और चंदा उरांव शामिल है. डीएसपी आशीष कुमार महली ने कहा, ”पुलिस ने सभी 11 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों ने अपराध स्वीकार किया है.