October 26, 2020
राजनीति

हाईवे गैंगरेप पर आज़म का राजनीतक बयान, बिगड़े बोल कहा राजनैतिक साजिश हो सकती है

हाईवे गैंगरेप पर आज़म का राजनीतक बयान, बिगड़े बोल कहा राजनैतिक साजिश हो सकती है

नोएडा/बुलंदशहर: यूपी सरकार में मंत्री आजम खान ने एनएच-91 के पास 29 जुलाई की रात मां और उसकी 14 साल की नाबालिग बेटी से गैंगरेप को विपक्ष की साजिश बताने की कोशिश की है। कहा- ”हमें इस तरह से भी देखना चाहिए कि कहीं कोई विपक्षी विचारधारा जो सत्ता में आना चाहती है, सरकार को बदनाम करने के लिए कोई कुकर्म तो नहीं कर रही? कुछ भी हो सकता है।” इस पर पीड़ित लड़की के पिता ने जवाब दिया, ”अगर आजम की बेटी के साथ ऐसा हुआ होता तो क्या वे ऐसा बयान देते?
– पीड़ित परिवार ने कहा है कि अगर आरोपियों को सजा नहीं दी गई तो वे सुसाइड कर लेंगे। पीड़ित ने प्रदेश सरकार और पुलिस को 3 महीने का समय दिया है।
– पीड़िता के पिता ने सोमवार को प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में कहा, “घटना वाली रात मैंने आरोपियों से कहा था कि पहले मुझे मारो, उसके बाद जो करना है करो।”
– “उस रात की दास्तां को सोचकर ही दिल कांप उठता है। उस समय परिवार के 6 सदस्य साथ में थे। पहले आरोपियों ने महिलाओं के जेवर उतरवाए, फिर करीब 50 मीटर दूर खेत में ले जाकर रेप किया।”
– “हम आरोपियों से गुहार लगाते रहे, लेकिन वह रेप करते रहे। घटना के बाद पानी मांगने पर पूरे परिवार को मारा। बोलने पर भी बदसलूकी की।”
– “घटना के बाद से ही बच्‍ची सदमे में है, उसकी हालत नाजुक बनी है। वो किसी से बातचीत करने और किसी के सामने आने से भी घबरा रही है। उसकी काउंसिलिंग की जा रही है।”
आजम खान के बयान पर विवाद
– यूपी में 48 घंटे में तीन जगह गैंगरेप होने के सवाल पर आजम खान के बयान से विवाद खड़ा हो गया है।
– आजम ने कहा- ”जब सत्ता के लिए बेगुनाहों की जान ली जा सकती है, सत्ता के लिए गुजरात हो सकता है, कांग्रेस के जमाने में 42 हजार दंगे हो सकते हैं, वोट लेने के लिए मुजफ्फरनगर, श्यामली, कैराना हो सकता है। वोट के लिए इतना गिर सकते हैं। बापू को आरएसएस की विचारधारा ने ही मार दिया।”
– ”बात इतनी नहीं है कि तीन बलात्कार हो गए। इसके पीछे का सच क्या है, वो मालूम हो जाए तो अच्छा रहे। चुनाव करीब हैं। समाजवादी पार्टी को बदनाम करने का इसके अलावा कोई रास्ता विपक्ष के पास नहीं है। मुख्यमंत्री पर कोई एक आरोप हो तो बताइए।”
– यूपी बीजेपी का एक डेलिगेशन गाजियाबाद में पीड़ि‍त परिवार से मिलने पहुंचा।
– यूपी बीजेपी अध्‍यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने पूरे मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग की। कहा, ”आजम ऐसे मंत्री हैं जो कुछ भी बयान दे रहे हैं। सपा को चहिए वह ऐसे लोगों को समझाए जो कभी भी कुछ भी बोल देते हैं।

Avatar
About Author

Team TH

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *