बॉलीवुड

सलमान खान ने इस “एक्ट्रेस” से क्यों मांगी माफी.

सलमान खान ने इस “एक्ट्रेस” से क्यों मांगी माफी.

सलमान खान बॉलीवुड में इस नाम का अपना अपना जलवा है,दबंग खान के नाम से फेमस “भाईजान” के चाहनेवाले लाखों में हैं. बिग बॉस होस्ट करने से लेकर सैकड़ो ब्रांड के अम्बेसडर हैं और उनकी फिल्में भी अपना जलवा बिखेर ही देती हैं और तो और सलमान खान बॉलीवुड में बहुत से स्टार के “गॉडफादर” भी हैं।

लेकिन अगर आपसे कोई ये कहें कि सलमान खान ने किसी से माफी मांगी है तो? जी हां दोबारा से मत पढिये इस लाइन को हम आपसे यही कह रहे हैं कि अगर ऐसा हो कि सलमान किसी से माफी मांगें तो आपका क्या रिएक्शन होगा? ज़ाहिर है कोई भी चौंक जाएगा,लेकिन ऐसा सच मे हुआ और वो भी एक टीवी शो में हुआ है।

दरअसल सलमान खान के छोटे भाई अरबाज खान का शो “पिंच” दूसरे सीज़न के साथ आ गया है,और इसके पहले हो गेस्ट बने हैं सलमान खान अब जैसा कि इस शो में होता ही है कि कुछ फेन्स के सवालों को पढ़ के जवाब मांगा जाता है ऐसा ही एक सवाल सलमान खान से भी पूछ लिया गया,बस फिर क्या था सलमान खान को माफी मांगनी पड़ी।

क्या था ये सवाल?

हुए ये की शो के दौरान अरबाज खाने ने सलमान से पूछा लिया कि वह सोशल मीडिया पर अथिया शेट्टी, कैटरीना कैफ और संगीता बिजलानी में से किसे फॉलो नहीं करते हैं?

अरबाज ने सलमान से पूछा – “आपके 117 मिलियन फॉलोअर्स हैं सोशल मीडिया पर, लेकिन आप ट्विटर में सिर्फ 24 लोगों को फॉलो करते हो और इंस्टाग्राम में सिर्फ 25 को. मैं आपको 3 नाम दे रहा हूं, इसमें से आपको बताना है कि आप इंस्टाग्राम पर किसे फॉलो नहीं करते, जो आपको फॉलो करते हैं”

फिर मांगी माफी

सलमान ने इसका जवाब दिया संगीता, इस पर अरबाज बोले की “आप गलत जवाब दे रहे हैं” तभी सलमान ने अथिया शेट्टी का नाम लिया, इसके तुरंत बाद सलमान ने अपने हाथ जोड़े और कैमरा की तरफ देखते हुए अथिया से माफी मांग ली, सलमान ने कहा “माफ करना अथिया, मैं अभी से आपको फॉलो करने जा रहा हूं”

सलमान खान बॉलीवुड के मेगा स्टार हैं,और हाल ही में उन्होंने अपनी जिम की वीडियो अपलोड करते हुए,टाइगर सीरीज़ की तीसरी फिल्म का अनाउंसमेंट किया है,इस फ़िल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ और विलेन के तौर पर इमरान हाशमी होंगें, फ़िल्म के सुपरहिट होने को लेकर पहले ही चर्चाएं हैं।

About Author

Asad Shaikh