October 20, 2021

टॉलीवुड के जाने माने अभिनेता जूनियर एनटीआर ने हाल ही में एक लैंबर्गिनी यूरस ग्रेफाइट कैप्सूल खरीदी है। जिसके फैंसी नंबर प्लेट के लिए उन्होंने 17 लाख रुपए खर्च किये हैं। इस कार की कीमत 3.16 करोड़ रुपए के करीब है। इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक जूनियर एनटीआर भारत में इस कार के पहले मालिक बन गए हैं।

अभिनेता जूनियर एनटीआर की कार (फ़ोटो: एबीपी)

वहीं उन्हीने अपनी कार के फैंसी नंबर प्लेट के लिए 17 लाख की राशि भी खर्च की है। ये नंबर प्लेट हैदराबाद के खैरताबाद के आरटीओ कार्यालय में पंजीकृत की गई है। बताया जा रहा है कि जूनियर एनटीआर ने अपनी बेशकीमती गाड़ी को हैदराबाद की सड़कों पर भी दौड़ाया है।

मालूम हो कि जूनिर एनटीआर का पूरा नाम नंदमूर्ति तारक रामा राव है, ये नाम उनके दादा के नाम पर रखा गया है। जूनियर एनटीआर तेलगु फिल्मों के जाने माने अभिनेता है। उन्होंने 1999 से बाल कलाकार के तौर पर रामायण फ़िल्म में काम किया था। जिसके लिए सर्वश्रेष्ठ बाल पुरुस्कार भी मिला था। इसके अलावा उन्हें 2 बार सर्वश्रेष्ठ तेलगु अभिनेता के लिए फ़िल्म फ़ेयर अवॉर्ड मिल चुका है। जूनियर एनटीआर के दादा, नंदमूर्ति तारक रामा राव आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री रह चुके हैं

About Author

Sushma Tomar