January 23, 2022
बॉलीवुड

कैटरीना और विक्की कौशल की शादी में मेहमानों के लिए रखी हैं खास शर्तें..

कैटरीना और विक्की कौशल की शादी में मेहमानों के लिए रखी हैं खास शर्तें..

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vikki koshal) और कैटरीना कैफ (katrina kaif) आज कल अपनी शादी को लेकर खासी चर्चा में है। जानकारी के मुताबिक, दोनों की शादी 9 दिसंबर को राजस्थान (rajasthan) के सवाई माधोपुर में होगी। वहीं 6 दिसम्बर की शाम तक दोनों अपनी फैमिली के साथ वहां के लिए मुंबई (Mumbai) से रवाना भी हो जाएंगे। कैटरीना की शादी के लिए उनकी मां, बहन और भाई भी उनके बांद्रा वाले फ्लैट पर आ चुके हैं।

 

Image credit twitter


इस बीच रविवार शाम कैटरीना अपने होने वाले दूल्हे राजा विक्की कौशल के घर पहुंची, लेकिन कैमरों की नज़रों से बच नहीं पाई। विक्की कौशल के घर कैटरीना शरारा स्टाइल साड़ी विथ बैकलेस ब्लाउज़ में पहुंची जिसकी तस्वीरे और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी। बता दें, अपनी शादी से रिलेटिड एक अग्रीमेंट को लेकर भी दोनों चर्चा में रह चुके हैं।


राजस्थान के “सिक्स सेंसेस फोर्ट” में होगी शादी :

कैटरीना और विक्की कौशल की शादी के लिए माधोवपुर का 700 साल पुराना “six sencece fort barmada” बुक किया गया, जिसे दुल्हन की तरह सजाया जा रहा है। ख़बर के मुताबिक, बुफे के लिए तेल, सब्ज़ी और मसले भी राजस्थान की लोकल मंडियों से मंगाए गए हैं।

Image credit twitter


जानकारी है कि, 7 और 8 दिसम्बर को दोनों की हल्दी, मेहंदी और संगीत की रसमें होंगी और 9 दिसम्बर को दोनों शादी के बंधन में बंधेंगे। लेकिन दोनों की शादी के अलावा मेहमानों की लिस्ट भी काफी चर्चा में हैं। दरअसल, सबसे ज़्यादा बातें ये की जा रही है कि सलमान खान , दोनों की शादी में पहुंचेंगे या नहीं ?


कैटरीना और विक्की ने कोर्ट मैरिज कर ली ?

ख़बर आई थी की, दोनों अपनी शादी को पर्सनल रखना चाहते हैं जिसके लिए दोनों ने court marriage कर ली है ? हालांकि, पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, 3 दिसम्बर को दोनों कोर्ट में अपनी शादी रजिस्टर करने पहुंचे थे। इस बीच दोनों ने शादी में आने वाले मेहमानों को कंट्रोल करने के लिए एक मीटिंग बुलाई थी जिससे रिलेटिड एक स्क्रीन शार्ट सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हुआ था।

Image credit twitter

बता दें कि, कैटरीना और विक्की कौशल ने जिस इवेंट मैनेजमेंट कंपनी को अपनी शादी के लिए हायर किया है उस कंपनी ने शादी में आने वाले मेहमानों के लिए कुछ शर्तें रखी हैं। जिसे लेकर ये मीटिंग की गई थी।


मेहमानों के लिए हैं खास शर्तें :

इस मीटिंग में मेहमानों के लिए कुछ शर्तें रखी गयी हैं। जिन्हें फॉलो किये बिना शादी में एंट्री नहीं मिलेगी।

ये शर्ते हैं…

1: सभी मेहमानों की गाड़ी पर एक खास स्टिकर लगा होगा जिसके बिना वेन्यू में एंट्री नहीं होगी।

2: सभी मेहमानों की RT- PCR रिपोर्ट ज़रूरी होगी, वहीं कोरोना की दोनों डोज़ लेने वाले मेहमानों की ही एंट्री की जाएगी।

3: इसके अलावा सभी मेहमानों को नॉन डिस्क्लोजर एग्रीमेंट साइन करना होगा। जिसमें लिखा हैं कि शादी की फोटो या वीडयो नहीं बना सकते और सोशल मीडिया पर उन्हें शेयर भी नहीं कर सकते। वहीं वेडिंग वेन्यू की जानकारी भी शेयर नहीं कि जाएगी।

About Author

Sushma Tomar