बॉलीवुड

सिद्धार्थ मल्होंत्रा की फिल्म “शेरशाह” ने बनाया यह नया रिकॉर्ड

सिद्धार्थ मल्होंत्रा की फिल्म “शेरशाह” ने बनाया यह नया रिकॉर्ड

हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की फिल्म “शेरशाह” रिलीज हुई है। यह रिलीज होते ही सुपरहिट हो गई है। विष्णुवर्धन के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को रिलीज हुए 10 दिन भी नहीं हुए और फिल्म ने हर तरफ धमाल मचाया हुआ है। फिल्म को हर किसी से खूब तारीफ मिल रही है। दोनों कलाकारों ( सिद्धार्थ मल्होत्रा , कियारा आडवाणी ) के अभिनय की चारों ओर वाह वाह हो रहीं है।

यही नहीं, फिल्म IMDB (इंटरनेट मूवी डेटाबेस) पर नंबर 1 हिंदी फिल्म बन गई है। फिल्म की रेटिंग 8.9/10 की है। यह फिल्म कारगिल वॉर पर दर्शाई गई है। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा “कैप्टन विक्रम बत्रा” के किरदार में है तो कियारा आडवाणी विक्रम की गर्लफ्रेंड “डिंपल चीमा” की भूमिका निभा रहीं हैं।

फिल्म की सफलता के बाद सिद्धार्थ ने दर्शकों का किया शुक्रिया

IMDB पर शेरशाह सबसे ज्यादा रेटिंग पानी वाली हिंदी फिल्म बन गई है। जिससे फिल्म के कलाकार काफी खुश हैं। इसी पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर सभी दर्शकों और अपने फैंस को शुक्रिया अदा किया है।

धर्मा प्रोडक्शन के बैनर में बनी फिल्म “शेरशाह” दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स का भी खूब प्यार बटोर रही है। इस फिल्म ने जहां एक तरफ लोगों को प्रेरणा दी है तो वहीं दूसरी तरफ कैप्टन विक्रम बत्रा की शहादत और आखिरी सीन में दर्शकों को खूब रुलाया हैं। शेरशाह की कहानी और एक्टर्स की परफॉरमेंस के साथ फिल्म की म्यूजिक अल्बम भी दर्शकों की फेवरेट बन गई है।

इस फिल्म के सभी गाने सुपरहिट हो चुके हैं, और तो और फिल्म का गाना ‘रातां लबियां’ रिलीज होने के बाद से ही यूट्यूब पर सुपरहिट साबित हुआ है।

शेरशाह से पहले भी IMBD में कई फिल्में टॉप पर दिखी।
वैसे बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म शेरशाह से पहले भी कई बॉलीवुड फिल्मों को IMDB पर बढ़िया रेटिंग मिल चुकी है।

जिनमें ब्लैक फ्राइडे (2004, 8.4), 3 इडियट्स (2009,8.4), तारे जमीन पर (2007.8.3), दंगल (2016, 8.3), जाने भी दो यारो (1983, 8.3), गाइड (1965 8.3),चुपके चुपके (1975, 8.2), खोसला का घोसला (2006,8.2) और दिल बेचारा (2020,8.) जैसी फिल्में शामिल हैं।

About Author

Tuba Ansari