आतंकवादी संगठन जैश ए मोहम्मद द्वारा जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा में किये हमले के बाद देश में पाकिस्तान के विरुद्ध उठ रहे गुस्से और पाकिस्तान के विरुद्ध जवाबी कार्यवाही की उठ रही मांग के बाद आज रात 3:30 बजे सेना ने पाकिस्तानी सीमा के अंदर कुछ बम गिराए हैं.
पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने ट्वीट कर इस बात को एक्सेप्ट किया है, कि भारतीय सेना के लड़ाकू विमानों द्वारा बालाकोट के पास बम गिराए गए हैं. देखें ट्वीट में पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता ने क्या कहा ?

पाक सेना के प्रवक्ता ने ट्वीट किया

“भारतीय विमानों ने मुज़फ़्फ़राबाद सेक्टर से घुसपैठ की. पाकिस्तानी वायु सेना की तरफ़ से तत्काल और प्रभावी कार्रवाई की गई जिसके बाद वो भागने लगे.”

पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता ने एक और ट्वीट में कहा

“भारतीय विमानों ने मुज़फ़्फ़राबाद सेक्टर से घुसपैठ की. पाकिस्तानी वायु सेना की तरफ़ से तत्काल और प्रभावी कार्रवाई की गई जिसके बाद वो भागने लगे.” “भागते हुए उन्होंने हड़बड़ा कर कुछ बम गिराए जो बालाकोट के नज़दीक गिरे. इसमें कोई नुक़सान या कोई हताहत नहीं हुआ है.”

इस हमले की ख़बर आने के बाद से ही ट्विट्टर में भारतीय सेना के इस पराक्रम पर प्रतिक्रियाएं आना शुरु हो गई हैं.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस हमले पर ट्वीट करते हुए कहा – मैं भारतीय वायुसेना के पायलटों को सलाम करता हूं


पूर्व वित्तमंत्री यशवंत सिन्हा ने ट्वीट करते हुए लिखा – LOC के पार ऑपरेशन को अंजाम देने के लिए हमारी बहादुर वायुसेना को बधाईयाँ.


तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया – हम अपनी वायुसेना के पायलट्स की बहादुरी को सलाम करते हैं, हमें अपनी सेना पर गर्व है जय हिंद


अरविन्द केजरीवाल ने ट्वीट किया – मैं भारतीय वायु सेना के उन पायलटों की बहादुरी को सलाम करता हूं जिन्होंने पाकिस्तान में आतंकी ठिकानों पर हमला करके हमें गौरवान्वित किया है

हमारा फ़ेसबुक पेज लाईक करें और ट्विट्टर पर फ़ॉलो भी करें , साथ ही हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

About Author

Team TH