November 27, 2021
बॉलीवुड

इस दिन रिलीज़ होगा सलमान की टाइगर 3 का टीज़र

इस दिन रिलीज़ होगा सलमान की टाइगर 3 का टीज़र

सलमान खान बॉलीवुड में बहुत बड़ा नाम हैं। उनकी फिल्में करोड़ों की गिनती में पैसा कमाती हैं। सलमान के चाहने वालों की गिनती भी लाखों में हैं इसलिए वो उनके लिए फिल्में लाते हैं जो उन्हें पसन्द आती हैं। फिलहाल कुछ महीनों से सलमान खान अपनी सबसे नई फिल्म “टाइगर 3” की शूटिंग में बिज़ी हैं। इस फ़िल्म की शूटिंग के लिए सलमान फिलहाल तुर्की में शूटिंग में बिज़ी हैं।

लेकिन एक बड़ा सवाल ये उठता है कि आखिर ये फ़िल्म रिलीज़ कब होगी? अक्सर सलमान खान ईद पर अपनी फिल्मों को रिलीज करने के लिये जाने जाते हैं इस साल भी कोरोना की वजह से बन्द थियेटर को नजरअंदाज करते हुए उन्होंने अपनी फिल्म “राधे” ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज कर दी थी लेकिन ये फ़िल्म बहुत ज़्यादा कमाल नहीं कर पाई थी।

सलमान खान की टाइगर 3 को अगर ईद पर रिलीज़ होता हुआ माना जाए तो इस फ़िल्म का टीज़र कब आयेगा? बॉलीवुड लाइफ वेबसाइट के मुताबिक इस फ़िल्म का ट्रेलर इस साल के अंत तक आ जायेगा। क्योंकि सलमान खान और कटरीना कैफ दोनों ही फ़िल्म की शूटिंग बहुत तेज़ी के साथ शूट कर रहे हैं।

कौन कौन हैं फ़िल्म में?

सलमान खान की फ़िल्म टाइगर 3 में सलमान खान,कटरीना कैफ मुख्य रॉल में हैं। इसके अलावा विलेन के तौर इमरान हाशमी के नाम की सबसे ज़्यादा यहां चर्चा चल रही है। क्योंकि इमरान हाशमी के वर्कआउट और उनके एक्शन सीन्स को लेकर भी बहुत ज़्यादा चर्चा अलग अलग वेबसाइट पर की जा रही है।

इमरान हाशमी की लगभग 11 से 12 पिछली फिल्में बहुत अच्छा बिज़नेस नहीं कर पाई हैं जिसके बाद से ही उनका नाम इस फ़िल्म को लेकर चल रहा है। हालांकि कोई भी आधिकारिक घोषणा इस फ़िल्म में इमरान को लेकर अभी तक हुई नही है।

क्या है स्टोरी? और शाहरुख क्या करेंगे?

सलमान खान की ये फ़िल्म उनकी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म “एक था टाइगर” का तीसरा पार्ट है। जिसका दूसरा पार्ट “टाइगर ज़िंदा है” था। जो बॉलीवुड में बहुत सक्सेसफुल रहा था और क़रीबन 300 करोड़ की कमाई करते हुए इसने सारे रिकॉर्ड तोड़ कर इतिहास रच दिया था। इसी कहानी का ये तीसरा पार्ट है जिसे जल्द से जल्द लाने की तैयारी की जा रही है।

खबर ये भी है कि बादशाह शाहरुख खान भी इस फ़िल्म में केमियों करते हुए नज़र आएंगे और सलमान और शाहरुख दोनों ही पाकिस्तानी एजेंट्स से देश को बचाते हुए नज़र आने वाले हैं। इस खबर के बाद और ज़्यादा इस फ़िल्म चर्चा होनी शुरू हो गई है।

About Author

Heena Sen