December 4, 2021

बॉलीवुड के दोनों खान सलमान खान और शाहरुख खान अक्सर अपनी फिल्मों या विवादों को लेकर सुर्खियां बटोरते रहते हैं। दोनों अपनी दोस्ती और जिंदादिली के लिए भी काफ़ी मशहूर हैं। बहरहाल, सलमान खान , शाहरुख खान के मुश्किल वक्त में डटकर उनके साथ खड़े हैं।

बीते बुधवार (13 October) को सलमान मन्नत जाते भी दिखे। बता दें कि मन्नत शाहरुख खान के बंगलो का नाम है। शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को इसी महीने की शुरुआत में क्रूज़ ड्रग्स मामले में गिरफ़्तार किया गया था। जिसके बाद शाहरुख काफ़ी परेशान हैं।

शाहरुख के घर पहुंचे सलमान :

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफ़ी वाइरल हो रहा है, इसमें सलमान खान, शाहरुख के घर मन्नत जाते दिख रहे हैं। इससे पहले वो अपनी पिता सलीम खान के साथ भी शाहरुख के घर गए थे। मुम्बई से गोआ जाने वाले क्रूज़ पर आर्यन खान की ड्रग्स मामले में गिरफ्तारी के बाद से शाहरुख काफ़ी चिंतित है। वहीं सलमान इस मुश्किल समय मे शाहरुख खान के साथ डटकर खड़े हैं।


सलमान के वकील को किया है हायर :

NDTV इंडिया के हवाले से, शाहरुख खान ने बेटे आर्यन खान के केस के लिए सलमान के वालिक अमित देसाई को हायर किया है। अमित देसाई सलमान के वकील हैं और उनके केस लड़ चुके हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने सलमान का हिट एंड रन केस लड़ा था और उन्हें बरी भी करवाया था।

दोस्ती में कई बार आ चुकी है दरार :

सलमान और शाहरुख की दोस्ती में दरार की कई खबरे सामने आ चुकी हैं। लेकिन रिश्तों में दरार क्यों आई थी इसके असली कारण का खुलासा हमेशा दोनों ने ही किया है। मीडिया से बातचीत में दोनों ने इस बात को कहा कि दोनों की दोस्ती गहरी ही और हमेशा रहेगी। हर रिश्ते में कभी न कभी कहा सुनी हो जाती है और वहीं हमारे बीच भी हुई थी। शाहरुख ने एक मीडिया इंटरव्यू में कहा था कि सलमान के परिवार के मेरे ऊपर बहुत अहसान हैं। और में उनकी बहुत इज़्ज़त करता हूं। हम लड़के हैं और तू तू मैं मैं होती रहती हैं, मगर हम दोस्त हैं।

About Author

Sushma Tomar