दक्षिण की राजनीति में कमल हासन और रजनीकांत की एंट्री के बाद से ही कयास लगाए जा रहे हैं कि तमिलनाडु विधानसभा चुनाव में दोनों एकसाथ आ सकते हैं. रजनीकांत से हाथ मिलाने पर कमल हासन ने अब जाकर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने कहा है कि रजनीकांत की राजनीति में भगवा रंग दिखाई पड़ता है. अगर यह बदलता नहीं है तो मैं उनके साथ गठबंधन की कोई संभावना नहीं देख रहा हूं.

अमेरिका की हार्वर्ड यूनिवर्सिटी में छात्रों को संबोधित करते हुए हासन ने कहा कि मैं रजनीकांत का अच्छा दोस्त हूं, हमारे इरादे भी एक जैसे हैं लेकिन दोस्ती और राजनीति दो अलग चीज़ें हैं. सुपर स्टार ने कहा कि उन्हे नहीं लगता कि वह रजनीकांत के साथ काम कर पाएंगे. उन्होंने कहा कि रजनी की राजनीति में भगवे की झलक मिलती है.


बता दें कि दोनों ही सुपर स्टार तमिलनाडु में होने वाले चुनाव में अपनी पार्टी के उम्मीदवार खड़े करेंगे हालांकि दोनों ने अभी अपनी पार्टियों के नामों की घोषणा नहीं की है. कुछ समय पहले हासन ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें और सुपरस्टार रजनीकांत को इस विचार करना होगा कि चुनाव का सामना करने लिए क्या उन दोनों को हाथ मिलाने और गठबंधन करने की जरूरत है. वहीं रजनीकांत ने कहा था कि वक्त ही बताएगा कि क्या वह अपने राजनीतिक सफर में हासन के साथ हाथ मिलाएंगे.

About Author

सुभाष बगड़िया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *