January 23, 2022
राज्य

पंजाब में विधायकी का चुनाव लड़ेंगी मालविका सूद

पंजाब में विधायकी का चुनाव लड़ेंगी मालविका सूद

अभिनेता सोनू सूद (sonu sood) की बहन मालविका सूद (malavika sood) ने सोमवार को पंजाब (punjab) में कांग्रेस (congress) का हाथ थामा। कांग्रेस ने भी खुली बाहों से उनका स्वागत किया। सोमवार को पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी (charanjeet singh channi) और पंजाब में कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (navjot singh siddhu) की मौजूदगी में मालविका सूद कांग्रेस की सदस्य बनी। इस बीच अभिनेता सोनू सूद और कांग्रेस पार्टी के अन्य सदस्य भी मौजूद दिखे।

प्रेस कॉन्फ्रेंस कर नवजोत सिंह सिद्धू और CM चरणजीत चन्नी ने मीडिया को बताया की कांग्रेस पार्टी मालविका सूद का अपने परिवार में खैरमकदम (स्वागत) करती है। पंजाब में कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा, ” ये बहुत बड़ी बात है कि किसी पार्टी का अध्यक्ष और मुख्यमंत्री किसी व्यक्ति के घर जाकर उसका सम्मान करें। मालविका और सोनू सूद का स्वागत है। मालविका पढ़ी लिखी महिला हैं और उनकी शिक्षा उन्हें मदद देगी।”

भाई सोनू सूद और पंजाब मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर दी जानकारी :

बहन मालविका सूद के कांग्रेस पार्टी जॉइन करने के बाद एक्टर सोनू सूद ने एक ट्वीट करके कहा, ” मेरी बहन मालविका सूद सच्चर ने अपनी राजनीतिक यात्रा शुरू की है। मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं और उनके जीवन के इस नए अध्याय में उन्हें फलते-फूलते देखने का इंतज़ार नहीं कर सकता। गुड़ लक मालविका! उन्होंने आगे लिखा, की “एक अभिनेता और मानवतावादी के रूप में मेरा काम बिना किसी राजनीतिक जुड़ाव या ध्यान भंग के जारी रहेगा।”

दूसरी और पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने सोनू सूद, मालविका सूद और नवजोत सिंह सिद्धू के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, ” सामाजिक कार्यकर्ता और अभिनेता @sonusood की बहन मालविका सूद सच्चर का कांग्रेस पार्टी में स्वागत है। मुझे पूरा विश्वास है कि मालविका ईमानदारी और सत्यनिष्ठ के साथ लोगो की सेवा करेंगी और पार्टी के सन्देश को जमीनी स्तर तक पहुंचाने में मदद करेंगी। #sonusoodwithcongress”



मोगा से लड़ सकती हैं विधायिका का चुनाव :

NDTV के साथ बातचीत में मालविका सूद ने ये संकेत दिए कि वो आगामी विधानसभा चुनाव में मोगा से लड़ सकती हैं। उन्होंने कहा, “मेरा जन्म मोगा में हुआ है और शादी भी मोगा में हुई। मैं मोगा की गली-गली और कूचे कूचे से वाकिफ़ हूँ। मैं मोगा में क्या समस्या हैं इससे बेहतर परिचित हूँ और मोगा के लिए बेहतर काम कर सकती हूं।” इससे पहले मुख्यमंत्री चरनजीत चन्नी भी प्रेस कॉन्फ्रेंस में कह चुके है कि ‘5 सालों में मालविका ऐसा काम कर के दिखाएंगी की सोनू सूद को लोग मालविका के भाई के तौर पर जानेंगे। वो मोगा में बेहतर काम करेंगी।’

आम आदमी पार्टी में शामिल होने के लगे थे कयास :

इससे पहले अगस्त महीने में दिल्ली के मुख्यमंत्री द्वारा सोनू सूद को स्कूली बच्चों के लिए मेंटरशिप प्रोग्राम का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया था। दोनों की तस्वीरें काफ़ी वायरल हुई थी और कयास ये लगाए गए थे कि सोनू सूद आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहें हैं। हालांकि, सोनू सूद ने बाद में कहा कि उनके और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से किसी भी तरह की राजनीतिक चर्चा नहीं हुई है।

उन्होंने कहा था कि “मैं धन्य हूँ कि अरविंद सर और मनीष सर के नेतृत्व में काम करने का मौका मिल रहा है” इसके बाद नवम्बर महीने में एक्टर सोनू सूद ने अपनी बहन मालविका सूद के राजनीति में आने की बात कही थी। लेकिन किस पार्टी के साथ ये नहीं बताया था।

About Author

Sushma Tomar