क्या आपने गुजरात का वह वायरल वीडियो देखा है, जिसमें गुजरात के नरोदा से भाजपा विधायक बलराम थवानी और उनके समर्थक एक महिला की पिटाई कर रहे हैं. सोशल मीडिया में यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है, कि एक महिला को किस तरह से पीटा जा रहा है, और लोग कुछ कर नहीं रहे हैं.

दरअसल मामला ये है, कि महिला कुछ लोगों के साथ विधायक Balram Thawani के दफ़्तर पहुंची थी, महिला अपने साथ आये लोगों के साथ पानी की कमी को लेकर कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन का हिस्सा थी. ये सभी लोग विधायक से मिलने आये थे, गर्मी के बढ़ने के बाद से ही देशभर में कई हिस्सों में पानी की भारी की कमी आई हुई है. नरोदा विधानसभा के ये नागरिक अपने विधायक के पास पानी की समस्या को लेकर ही आये थे.

जब विधायक के कार्यालय के बाहर ये लोग पानी की समस्या को लेकर अपनी मांगों के साथ नारेबाज़ी करने लगे तो विधायक के साथी और खुद विधायक इन लोगों को मारने लगे.

ये अलग बात है, कि भाजपा विधायक ने उक्त महिला से माफ़ी मांगने की बात कही है. पर सवाल ये उठता है, कि क्या किसी जनप्रतिनिधि को यह मारपीट शोभा देती है. फ़िलहाल इस घटना में पुलिस ने केस दर्ज की है या नहीं, इसकी हमें जानकारी नहीं है.

भाजपा विधायक के इस वायरल वीडियो के साथ ही ये सवाल उठने लगे हैं, कि क्या अब जनता अपने द्वारा चुने गए जनप्रतिनिधियों को अपनी समस्याओं से भी अवगत नहीं करा सकती. आखिर नरोदा ( Naroda ) से भाजपा विधायक बलराम थवानी उस महिला को क्यों मार रहे हैं. जबकि महिला तो सिर्फ पानी की समस्या लेकर आई थी. क्या ये एक महिला का अपमान का मामला नहीं है.

देखें वीडियो