बॉलीवुड

जानिए क्यों यामी गौतम ने मीडिया को घेरा?

जानिए क्यों यामी गौतम ने मीडिया को घेरा?

10 सितंबर को रिलीज हुई फिल्म भूत पुलिस (Bhoot Police) लोगों के बीच काफी चर्चा का विषय बनी हुई है। फिल्म में काम करने वाले अभिनेता / अभिनेत्री फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। फिल्म का स्टोरी प्लॉट (story plot) एक कॉमेडी हॉरर (comedy horror) वाला है। यह फिल्म लोगों को काफी पसंद भी आ रही है। मगर फिल्म का रिव्यू (review) करने वाले एक मीडिया हाउस पर यामी ने निशाना साधा है।

फिल्म की मुख्य अभिनेत्री यामी गौतम (फिल्म में माया) ने फिल्म का रिव्यू करने वाले मीडिया पोर्टल इंडिया टुडे शो बिज़ (India Today Showbiz) पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, “फिल्म में महिलाएं भी हैं, यह बात मीडिया पोर्टल्स को समझनी चाहिए।” ऐसा उन्होंने इंडिया टुडे द्वारा लिखें रिव्यू आर्टिकल के हेडलाइन के संबंध में कहा।

इंडिया टुडे द्वारा दिए गए हेडलाइन से नाराज हुई यामी

फिल्म भूत पुलिस में मुख्य किरदार के रूप में सैफ अली खान (Saif Ali Khan), अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), यामी गौतम (Yami Gautam) और जैकलिन फर्नांडिस (Jaquline Fernandise) नजर आ रहे हैं। इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिजनी प्लस हॉटस्टार (Disney+ Hoststar) पर 10 सितंबर को रिलीज किया गया। फिल्म ने दर्शकों को काफी प्रभावित किया है।

इंडिया टुडे शो बिज़ ने इस फिल्म पर एक रिव्यू आर्टिकल लिखते हुए उसका हेडलाइन दिया, ” सैफ अली खान, अर्जुन कपूर फिल्म में कोई स्त्री नहीं, मगर कुछ हिस्सों में फिल्म मजेदार।” इस पर यामी गौतम ने ट्वीट करते हुए लिखा, “फीडबैक के लिए धन्यवाद। लेकिन मीडिया पोर्टलस के लिए इस तथ्य को स्वीकार करने का समय आ गया है कि एक फिल्म महिला समकक्षों की भी होती है और हेडलाइन को लिखते समय इसपर सम्मानपूर्वक ध्यान दिया जाना चाहिए।”

हाल ही में हुई है यामी की शादी

यामी गौतम 4 जून को आदित्य धर के साथ शादी के बंधन में बंधी थी। आदित्य धर ने ही ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ (Uri : The Surgical Strike) का निर्देशन किया था। एक निर्देशक के रूप में यह उनकी पहली फिल्म थी। यामी लोगों के बीच अपने फेयर एंड लवली (Fair and Lovely) वाले विज्ञापन से लोकप्रिय बनी थी।

यामी के शादीशुदा लुक का उड़ा था मजाक

यामी ने शादीशुदा लुक में हाल ही में एक फोटोशूट (photoshoot) करवाया था। इस फोटोशूट में वह एक सुंदर लाल बनारसी रेशम की साड़ी, हाथ में लाल चूड़ियां और मांग में लाल सिंदूर लगाए नजर आ रही थी।

इस फोटो पर बॉलीवुड अभिनेता विक्रांत मैसी (Vikrant Maisy) ने काफी मजाक उड़ाया था। इंस्टाग्राम (Instagram) पर इस तस्वीर के नीचे कमेंट करते हुए विक्रांत ने लिखा था, “राधे मां की तरह शुद्ध और पवित्र लग रही हो।”

About Author

Ankit Swetav