आज सैफ अली खान का जन्मदिन है। सैफ अली खान आज 51 साल के हो गए हैं। इस मौके पर वो करीना और अपने दोनों बेटों के संग मालदीव में सेलिब्रेशन मना रहें हैं, जिसकी तस्वीरें खुद करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।  करीना कपूर खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी फैमिली फ़ोटो शेयर करते हुए, पति सैफ़ अली खान को उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। इस फैमिली फ़ोटो में करीना,सैफ़ और तैमूर के साथ न्यू बोर्न बेबी जेह (जहांगीर) भी नज़र आ रहा है। दूसरे बेटे के जन्म के बाद ये पहला मौका है जब पूरी फैमिली किसी टूर पर एक साथ दिखी है।

सैफ और करीना के फैंस इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। फ़ोटो पर फैंस ने ‘फैंटास्टिक लुक,क्यूट फैमिली,कपल गोल्स और व्हाट आ ब्यूटीफुल फैमिली’ जैसी बातें लिखी हैं। इसके अलावा रेड हार्ट और फ़ायर हार्ट भी कॉमेंट्स में देखने को मिल रहे हैं।

तस्वीर के साथ प्यार वाला मैसेज

करीना ने फ़ोटो शेयर करते हुए सैफ़ को बर्थडे पर एक प्यारा सा मैसेज भी दिया है।मैसेज में लिखा “happy birthday to the love of my life, to eternity and beyond with you is all I want.” ( मेरी जिंदगी के प्यार को जन्मदिन मुबारक हो, मैं बस अंनतकाल तक बस तुम्हारा साथ चाहती हूं।” दूसरी ओर मलाइका अरोड़ा ने भी पोस्ट पर “हैप्पी बर्थडे डियर सैफू” कहते हुए विश किया। सैफ़ अली खान की बहन सबा अली खान ने भी भाई को विश करते हुए लॉट्स ऑफ लव और स्टे सेफ लिखा है।

मालदीव की है फ़ोटो

हिंदुस्तान टाइम्स के मानें तो फ़ोटो मालदीव की है जहाँ पटौदी परिवार छुट्टियां मनाने गया है। करीना ने जो फ़ोटो शेयर की है वो मालदीव में ही ली गयी है।’ फ़ोटो में चारो सोफे पर बैठें हैं जिसके एक तरफ स्विमिंग पूल और दूसरी तरफ रेत है। सैफ़ सफ़ेद कुर्ते पाजामे में है, वहीं करीना ने मल्टी कलर की ड्रेस पहनी है। वहीं तैमूर एथनिक वियर में कैमरे को पोज़ दे रहे हैं।

हाल ही में हुए थे ट्रोल

बीते दिनों खान कपल अपने छोटे बेटे जेह (जहांगीर) के नाम को लेकर सुर्खियों में आया था। दोनों को सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया गया था। बता दें कि कारण जोहर के साथ इंस्टाग्राम लाइव के दौरान करीना ने अपनी कितना “करीना कपूर खान प्रेग्नेंसी बाइबल” का इनॉगरेशन किया था जिसमें करीना ने अपनी दोनों प्रेग्नेंसी के वक्त की स्थिति को लिखा है। इस किताब में दूसरे बेटे का नाम जहाँगीर बताया गया है। हालांकि बड़े बेटे तैमूर के नाम को लेकर भी दोनों इसी तरह पहले सुर्खियों में आ चुके हैं।

About Author

Sushma Tomar