January 22, 2022
देश

नफ़रत जीत गई, आर्टिस्ट हार गया

नफ़रत जीत गई, आर्टिस्ट हार गया

कॉमेडियन मुन्नवर फ़ारूक़ी ने 28 नवंबर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में एक पोस्ट की और उसी पोस्ट को उन्होंने ट्विटर और भी शेयर किया। इस पोस्ट में उन्होंने कॉमेडी शोज़ को छोड़ने का ऐलान किया। उन्होंने लिखा कि नफ़रत जीत गई और आर्टिस्ट हार गया । मुन्नवर फ़ारूक़ी ने अपनी पोस्ट में लिखा कि पिछले कुछ दिनों में उनके 12 शो कैंसिल किये जा चुके हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि अब बंद करने का समय आ गया है।

ज्ञात होकि मुनव्वर ने यह पोस्ट तब लिखी जब उनका हाल में बैंगलुरू में आयोजित होने वाला शो कैंसिल करना पड़ा। तोड़फोड़ की धमकियों के बाद पुलिस ने सुरक्षा एयर माहौल बिगड़ने का हवाला देते हुए आयोजकों को शो की परमीशन नही दी। मुनव्वर ने अपनी पोस्ट में इस बात का ज़िक्र किया है कि बैंगलुरू में आयोजित होने वाले इस शो की सभी टिकिटें बिक चुकी थीं।

ज्ञात होकि मुनव्वर फ़ारूक़ी को पिछले वर्ष इंदौर में एक भाजपा नेता पुत्र के द्वारा शो करने से रोका गया था। शो में व्यवधान पैदा करने के बाद मुनव्वर फारूकी पर हिन्दू देवी देवताओं पर जोक सुनाने का आरोप लगा था। जिसके बाद मुनव्वर लंबे समय तक इंदौर में गिरफ्तार रहे थे। उनकी गिरफ्तारी के बाद मध्यप्रदेश सरकार को आलोचना का शिकार होना पड़ा था।

About Author

Team TH