सोशल मीडिया

बचपन का प्यार” वाले बच्चे को जान लीजिए

बचपन का प्यार” वाले बच्चे को जान लीजिए

आजकल कोई भी गाना, फोटो या वीडियो सोशल मीडिया के माध्यम से बहुत जल्दी देश दुनिया में वायरल हो जाता है। बड़े, बूढ़े, बच्चे, महिला, सभी खुद को ट्रेंडिंग या फेमस बनाने के लिए अलग अलग तरीके निकालते रहते हैं।

दुनिया भर में बच्चों की विडियोज को खासतौर से अधिक पसंद किया जाता है। दो-तीन साल पहले आए एक पाकिस्तानी बच्चे अहमद शाह का वीडियो “पीछे तो देखो” आज भी चर्चा में रहता है। लोग उसे फॉलो करते हैं और उसके कई फैन बन चुके हैं। दिल्ली की सड़कों पर अपना गुजारा करने वाला कमलेश वायरल होने के बाद “सुलोचन बॉय” के नाम से मशहूर हो गया।

ऐसा ही एक छत्तीसगढ़ का रहने वाला 7 – 8 साल का बच्चा आजकल काफी चर्चा में है। “बसपन का प्यार” के नाम से आज यह बच्चा हर जगह ट्रेंड कर रहा है। इंस्टाग्राम पर बच्चे के वायरल वीडियो को 99 लाख बार देखा जा चुका है।

कौन है आखिर “बसपन का प्यार” वाला बच्चा?

छत्तीसगढ़ राज्य के सुकमा जिले के रहने वाले सहदेव कुमार दिरदो ने इस ट्रेंडिंग गाने को गाया है। यह गाना गाते हुए उसकी वीडियो को उसके स्कूल टीचर ने फिल्माया है।

वीडियो में उसके द्वारा गाए हुए गाने, “बसपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे। जैसा मेरा प्यार है, जान तुझे दिया है, बसपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे”, पर कई हजार लोगों ने इंस्टा रील्स, मौज वीडियो, टकाटक वीडियो और यूट्यूब विडियोज बनाए है।

इस वीडियो को 2 साल पहले ही फिल्माया गया था मगर पिछले 1 हफ्ते पहले यह अचानक काफी वायरल हो गया।

छत्तीसगढ़ सीएम ने की सहदेव से मुलाकात

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने 27 जुलाई को सहदेव से अपने ही आवास पर मुलाकात की। उन्होंने सहदेव का स्वागत माला पहनाकर किया और उसके इस हुनर को काफी सराहा।

बघेल ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, “बचपन का प्यार…… वाह!” वीडियो में बघेल और उनके कुछ लोगों के साथ सहदेव नजर आता है। वह अपना ट्रेंडिंग और वायरल गाना सबके सामने फिर एक बार गाकर सुनाता है।

बादशाह के भी नजर में है सहदेव

मशहूर रैपर और पंजाबी सिंगर बादशाह ने भी इस गाने को काफी पसंद किया। उन्होंने कुछ दिनों पहले ही इस गाने पर एक इंस्टा रील बनाई थी, जिसमें आस्था गिल भी नजर आती हैं। उसके बाद उन्होंने सहदेव से वीडियो कॉल पर बात किया और उसे अपने पास चंडीगढ़ आने का न्योता दिया। चर्चा यह है कि बादशाह सहदेव के साथ गाने की रिकॉर्डिंग कर सकते हैं।

About Author

Ankit Swetav